×

नतीजे तो पहले ही आ गए, BSR की महालूट के बाद अब तेलंगाना में पंजे का कब्जा, बोले PM मोदी

PM Modi in Telangana: आज देश में 2024 के चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है, लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने, देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश में घोषणा कर दी है कि अबकी बार 400 पार

Viren Singh
Published on: 16 March 2024 7:03 AM GMT (Updated on: 16 March 2024 7:52 AM GMT)
नतीजे तो पहले ही आ गए, BSR की महालूट के बाद अब तेलंगाना में पंजे का कब्जा, बोले PM मोदी
X

PM Modi in Telangana: लोकसभा चुनाव-2024 का आज बुगल फूंकने जा रहा है। भारतीय चुनाव आयोगा शनिवार दोपहर 3 बजे लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर देगा, लेकिन उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के नागरकुर्नूल में आयोजित एक जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि जहां पर भी जा रहा हूं, लोग एक ही बात बोल रहे हैं कि इस बार भी मोदी सरकार। अब तेलंगाना के लोग भी कह रहे हैं...तीसरी बार मोदी सरकार। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य की सत्तारूढ़ दल कांग्रेस और पिछली सरकार बीआरएस पर जोरदार हमला बोला।

तेलंगाना के विकास के सपने को किया चकनाचूर

पीएम मोदी शनिवार को तेलंगाना दौरे पर हैं और उन्होंने इस दौरान नागरकुर्नूल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया है। अब तो यहां कांग्रेस के पंजे का कब्जा हो गया है। इससे पहले बीआरएस की महालूट थी और अब कांग्रेस की राज्य पर बुरी नजर है। ये वैसे ही हालत है, जैसे कि कुएं से निकले-खाई में गिरे। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लिए तो पूरे राज्य को तबाह करने के लिए 5 साल भी बहुत हैं।

गरीबी हटाओ नारें पर कांग्रेस पर बरसे मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक देश में गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन क्या गरीबों के जीवन में कोई बदलाव आया? इस पार्टी ने हमेशान एससी, एसटी और ओबीसी को वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है, लेकिन समाज के हालात नहीं सुधार सकी। उन्होंने कहा कि समाज में यह बदलाव तब आया, जब देश में मोदी को पूर्ण बहुमत का आशीर्वाद दिया, क्योंकि, बदलाव की एक ही गारंटी है। मोदी की गारंटी।

देश की जनता नतीजों की पहले ही कर दी घोषणा

पीएम मोदी ने कहा कि समाचारों से सुनने को मिल रहा है कि आज देश में 2024 के चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है। कुछ ही देर बाद दिल्ली में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। हालांकि तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने, देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश में घोषणा कर दी है कि अबकी बार 400 पार

KCR ने डॉ. साहब का किया अपमान

उन्होंने कहा कि KCR ने दलित बंधु योजना से दलितों को धोखा दिया। KCR तो कहते हैं कि भारत को नए संविधान की जरूरत है। क्या ये बाबा साहब डॉ. अंबेडकर को अपमानित करने का कृत्य नहीं है? BRS भी कांग्रेस के ही नक्शेकदम पर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि हमारी योजनाओं से एससी, एसटी, ओबीसी, महिलाओं और किसानों को सबसे अधिक लाभ होता है, लेकिन कांग्रेस और बीआरएस ने बार-बार हमारी पहल का विरोध किया है। ये लोग सामाजिक न्याय की आड़ में वे भ्रष्ट राजनीति करते हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story