×

PM Modi: नारी शक्ति के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, राहुल गांधी के बयान पर तेलंगाना में गरजे मोदी

PM Modi in Telangana: पीएम मोदी ने कहा कि विरोधी दलों ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। इनका घोषणापत्र शक्ति के खिलाफ है। मोदी तेलंगाना के जगतियाल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया।

Viren Singh
Published on: 18 March 2024 7:15 AM GMT (Updated on: 18 March 2024 8:02 AM GMT)
PM Modi in Telangana
X

PM Modi in Telangana (सोशल मीडिया) 

PM Modi in Telangana: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। तेलंगाना में एक जनसभा के माध्यम से पीएम मोदी ने कांग्रेस सहित विरोधी दलों के नेताओं पर जमकर निशाना साधा और फिर परिवारवाद का मुद्दा उठाया। प्रधानमंमत्री ने जनता से कहा कि परिवारवादियों का पूरा इतिहास उठाकर देख लीजिए, देश में जितने भी बड़े घोटाले हुये हैं। उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है, जिसने राष्ट्र व तेलंगाना के के लोगों को सपने को कूचलने का काम किया है। वहीं चंद्रशेखर राव की भारत राष्ट्र समिति ने राज्य में जतना की भावनाओं से खेलने का काम किया।

10 वर्षों तक BRS की लूट, अब कांग्रेस बना गया ATM

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को तेलंगाना के जगतियाल के दौरे पर थे और उन्होंने यहां पर एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। 13 मई को तेलंगाना के लोग नया इतिहास रचने वाले हैं। इस दिन तेलंगाना में लोकसभा चुनाव की वोटिंग होनी है और राज्य के लोग 'विकसित भारत' के लिए मतदान करेंगे, क्योंकि जब भारत विकसित होगा, तभी तो तेलंगाना विकसित होगा। कांग्रेस वोट पार्टी है, जिसने तेलंगाना के सपनों को कुचला है। दूसरी ओर वो BRS है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया, सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात कर दिया। तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक BRS ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना ATM state बना लिया है, लेकिन याद रहे कि मोदी तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं। ये मोदी की गारंटी है।

नारी शक्ति के लिए जान की बाजी लगा दूंगा

पीएम मोदी ने मुंबई में इंडिया अलायंस की मैगा रैली का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा कि चुनाव घोषित होने के बाद इंडी अलायंस की ये पहली और उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण रैली थी। उस रैली में विरोधी दलों के नेताओं ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। उनका घोषणा पत्र है कि मेरी (इंडी अलायंस) लड़ाई शक्ति के खिलाफ है, पर पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए हर मां शक्ति का रूप है, हर बेटी शक्ति का रूप है। मैं इनको शक्ति के रूप में पूजता हूं और मैं इन शक्ति स्वरूपा माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है। एक ओर शक्ति के विनाश वाले खड़ें हैं तो दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग (भाजपा) हैं। पीएम मोदी ने राहुल गांधी के जवाब का पटलवार किया है।

घोटलों वालों को बख्शा नहीं जाएगा

उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियां केवल लाभ के लिए सरकार बनाना चाहती हैं। लोगों के उत्थान के लिए नहीं। चाहे 2जी घोटाला हो, नेशनल हेराल्ड घोटाला हो, बोफोर्स घोटाला हो या चारा घोटाला हो, हर बड़े घोटाले के पीछे परिवारवादी पार्टी हैं। मैं तेलंगाना के लोगों को गारंटी देता हूं कि जिन लोगों ने आपको धोखा दिया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

राहुल गांधी ने दिया था ये बयान

रविवार को शिवाजी पार्क में इंडिया गठबंधन की मेगा रैला में सांसद राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी ईवीएम, ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग के बिना लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएंगे। लोग सोचते हैं कि हम एक राजनीतिक दल से लड़ रहे हैं। यह सच नहीं है। हम एक शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story