×

बैट चले तो केवल बॉल पर... तो क्या गुस्से में मोदी ने कुछ ऐसा कहा

पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे के मारपीट मामले पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने बिना नाम लिए आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक में आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर नाराज़गी जताई।

Vidushi Mishra
Published on: 2 July 2019 6:59 AM GMT
बैट चले तो केवल बॉल पर... तो क्या गुस्से में मोदी ने कुछ ऐसा कहा
X

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे के मारपीट मामले पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने बिना नाम लिए आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक में आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर नाराज़गी जताते हुए दो टूक कहा है कि बेटा किसी सांसद का हो या किसी मंत्री का, ऐसा कृत्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी देखें... लोक भवन में 11 बजे से सीएम योगी की अध्यक्षता में होगी कैबिनेट बैठक

पीएम मोदी ने दी चेतावनी

खबर मिली है कि पीएम मोदी को आकाश विजयवर्गीय मामले की जानकारी घटना के दिन ही दे दी गई थी। घटना के सात दिन बाद पीएम मोदी ने अब खुले मंच से कह दिया है कि पार्टी के अंदर अंहकार, दुरव्यवहार और घमंड की कोई जगह नहीं है। पीएम मोदी ने कहा है कि इस तरह की घटना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसी घटनाएं तुरंत रोकी जानी चाहिए।

26 जून को कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने गए नगर निगम के एक अधिकारी को बैट से पीट दिया था। आकाश विजयवर्गीय का कहना था कि मकान में रह रही महिलाओं को जबरन निकाला गया। इस घटना के बाद पुलिस ने इंदौर से विधायक आकाश को गिरफ्तार कर लिया था। आकाश 30 जून को जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए थे।

यह भी देखें... लखनऊ: सचिवालय संघ के कर्मचारियों का लोक भवन पर प्रदर्शन, कर रहे हैं नारेबाजी

जेल से रिहा होने के बाद आकाश बोले- कोई अफसोस नहीं

जेल से रिहा होने के बाद आकाश से जब मारपीट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने जो किया उसका कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा, ''ऐसी स्थिति में जब पुलिस के सामने एक महिला को घसीटा जा रहा था, मैं कुछ और करने के बारे में सोच भी नहीं सकता था, मैंने जो किया उसका अफसोस नहीं है। लेकिन मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वो दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें।''

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story