×

पुलिस अभ्यर्थियों ने पटना में ट्रेन पर किया पथराव, जबर्दस्त हंगामा

aman
By aman
Published on: 10 Oct 2017 10:46 AM GMT
पुलिस अभ्यर्थियों ने पटना में ट्रेन पर किया पथराव, जबर्दस्त हंगामा
X
police candidates throw stones on the train in patna

पटना: बिहार पुलिस के अभ्यर्थियों ने मंगलवार (10 अक्टूबर) को पटना के सचिवालय हॉल्ट के पास जमकर हंगामा किया। अभ्यर्थी कब उपद्रवी बन गए पता ही नहीं चला। अभ्यर्थियों ने ट्रेन पर जमकर पथराव किया। इस दौरान कई ट्रेनें क्षतिग्रस्त हो गईं। ट्रेनों की खिड़की के शीशे टूट गए। हजारों की संख्या में मौजूद अभ्यर्थी आवेदन पत्र रद्द होने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार, अभ्यर्थी आवेदन पत्र रद्द करने को लेकर नाराज थे। इसीलिए उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए रेल एसपी मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझाने का प्रयास किया।

ये ट्रेनें बनी निशाना

गुस्साए अभ्यर्थियों का निशाना मुख्यतः पटना-राजगीर पैसेंजर ट्रेन और पटना-कुर्ला एक्सप्रेस ट्रेन बने। मौके पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी मौजूद रहे। रेल एसपी द्वारा अभ्यर्थियों को समझाने का प्रयास किया गया। एहतियातन सचिवालय हॉल्ट के पास ट्रेनों को रोक दिया गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story