×

यहां पुलिस के निशाने पर मुर्गे का हत्यारे, जानिए क्या है पूरा मामला?

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना में मुर्गे की हुई हत्या को लेकर 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मुर्गे का पोस्टमार्टम भी कराया और मामले की छानबीन भी कर रही है।

suman
Published on: 21 Nov 2019 5:55 PM GMT
यहां पुलिस के निशाने पर मुर्गे का हत्यारे, जानिए क्या है पूरा मामला?
X

जयपुर:कैमूर जिले के दुर्गावती थाना में मुर्गे की हुई हत्या को लेकर 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मुर्गे का पोस्टमार्टम भी कराया और मामले की छानबीन भी कर रही है। मामला सुनने में अजीब जरूर है लेकिन सच है। बिहार की कैमूर पुलिस किसी इंसान की हत्या होने पर जितना तत्पर नहीं है, उतना मुर्गे की हत्या को लेकर उत्सुक है।

पूरा मामला

यह मामला कैमूर के फिरोजपुर गांव का है जहां एक महिला मुर्गा फार्म खोले हुई थी। पड़ोसी ने महिला का मुर्गा चुराया और जब उसे लगा कि महिला ने देख लिया तो उसे मार डाला। महिला कमला देवी और पुत्र इंदल कुमार जब मुर्गे की हत्या को लेकर पड़ोसी के यहां गए तो मामला मारपीट तक आ गया. जिसमें कमला देवी और पुत्र इंदल कुमार घायल हो गए. महिला ने अपने सात पड़ोसियों के खिलाफ दुर्गावती थाने में नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मुर्गे को पोस्टमार्टम के लिए पशु अस्पताल भेज दिया और 7 लोगों के नाम एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

यह पढ़ें...पूर्व चीफ जस्टिस पर विशाल का ट्वीट पढ़ भड़की पब्लिक, कहा- शो से जाओ बाहर

इस मामले पर पशु चिकित्सक ने कहा कि दुर्गावती थाने द्वारा एक मुर्गा मरा हुआ हालत में लाया गया था, जिसकी गर्दन के पास ब्लड रुका हुआ पाया गय। इसका रिपोर्ट बनाकर पुलिस को सौंपेंगे।वहीं, कैमूर एसपी ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच जारी है

suman

suman

Next Story