मुंबई: इमारत हादसे पर शिवसेना का बयान- पहले ही दिया था नोटिस

Published by aman Published: August 31, 2017 | 11:50 am
Modified: August 31, 2017 | 3:36 pm
मुंबई: इमारत हादसे पर राजनीति शुरू, शिवसेना बोली- BMC ने दिया था नोटिस

मुंबई: भिंडी बाजार इलाके में बारिश और जलभराव के कारण आज (31 अगस्त) एक चार मंजिला इमारत गिर गई। अभी तक इस हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर है, जबकि 35 अन्य लोगों के घायल होने की जानकारी भी मिली है। इस इमारत गिरने के बाद अब राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है।

इस हादसे के बाद पहली प्रतिक्रिया राज्य के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण का आया। उन्होंने कहा, कि ‘बिल्डिंग गिरना सरकार की लापरवाही दिखाता है। सरकार को लोगों की कोई चिंता ही नहीं है।

ये भी पढ़ें …मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में 4 मंजिला बिल्डिंग गिरी, 4 की मौत

नोटिस के बावजूद खाली नहीं किया बिल्डिंग
वहीं, बीजेपी का साथ सरकार में सत्तासीन शिवसेना के नेता नीलम गोरे ने कहा, कि ‘इमारत को पहले ही खतरनाक घोषित किया जा चुका था। बीएमसी ने इसको लेकर नोटिस भी जारी किया था।’ उन्होंने कहा, कि ‘नोटिस जारी होने के बाद भी लोगों ने बिल्डिंग खाली नहीं किया।

ये भी पढ़ें …# मुंबई की बारिश: ‘आज भी कांप जाती है रूह जब पानी पर तैर रहे थे शव’

राहत-बचाव कार्य जारी
इस हादसे के बाद घटनास्थल पर एनडीआरएफ की टीमें पहुंच गई हैं। बता दें, कि यह हादसा सुबह 8.30 बजे हुआ। फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां भी मौके पर हैं। स्थानीय लोग भी राहत एवं बचाव के कार्यों में एजेंसियों की मदद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें …आपको पता है क्यों डूबी मुंबई? जानें मायानगरी पर आगे और क्या है खतरा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App