×

Pooja Tadas: बहू ने बीजेपी सांसद ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या कहा?

Pooja Tadas: पूजा ने अपने बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है। पूजा भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 13 April 2024 3:16 AM GMT
Ramdas Tadas daughter in law Pooja Tadas
X

Ramdas Tadas daughter in law Pooja Tadas  (PHOTO: social media )

Pooja Tadas: विदर्भ की वर्धा लोकसभा सीट इस समय काफी चर्चा में है। यहां से चुनाव लड़ने वाले बीजेपी के उम्मीदवार और मौजूदा सांसद रामदास तडस पर उनकी ही बहू पूजा तडस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पूजा ने अपने बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है। उन्होंने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। पूजा भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही बड़ी बात

नागपुर में उद्धव सेना की उपनेता सुषमा अंधारे के साथ पूजा तडस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने सांसद व भाजपा उम्मीदवार रामदास तडस और उनके बेटे पंकज सहित पूरे तडस परिवार को घेरते हुए कहा कि मेरे बच्चे का पिता कौन है? इसकी जांच के लिए उसका डीएनए टेस्ट कराया जाए। पूजा ने लोहे के सरिए से मारने का आरोप लगाते हुए कहा कि 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्धा आ रहे हैं। उनसे मिलकर अपने बच्चे के लिए न्याय मांगूगी।

आरोप का तडस ने किया खंडन

बहू के आरोपों को सांसद रामदास तडस ने सिरे से खारिज करते हुए इन्हें पूरी तरह से बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि पूजा और उनके बेटे पंकज का विवाह हुआ। शादी के बाद 6 महीने तक दोनों साथ रहे। कुछ समय बाद पूजा मेरे घर रहने आई। दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। अब जब चुनाव आ गए हैं तो आरोप लगा रही है। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह मामला दो साल से कोर्ट में विचाराधीन है। विरोधी दल इसे तूल दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर, पंकज तडस ने आरोपों को एक राजनीतिक षडयंत्र करार दिया है। यह घटना 2020 की है, जब मुझे 10 लोगों ने हनी ट्रैप में फंसा दिया। इसके सबूत मैंने अदालत में पेश किए हैं। 71 साल के रामदास तडस 2009 में एनसीपी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

रामदास के लिए बहू के द्वारा लगाया गया आरोप गंभीर है। अब राजनीतिक तौर पर इसका कितना असर चुनाव में होता है यह तो समय ही बताएगा। वहीं पूजा के आरोपों में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही सामने आ सकता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story