×

DU : कैंपस की दीवार पर ISIS के समर्थन वाले दिखे पोस्टर, ABVP ने जताया विरोध

डीयू कैंपस की दीवार पर आतंकी संगठन (आईएसआईएस) समर्थन वाले लेख दिखाई पड़े। छात्र संघ सचिव सचिव अंकित सिंह सांगवान ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है।

sujeetkumar
Published on: 28 May 2017 10:43 AM GMT
DU : कैंपस की दीवार पर ISIS के समर्थन वाले दिखे पोस्टर, ABVP ने जताया विरोध
X

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) कैंपस की दीवार पर आतंकी संगठन (आईएसआईएस) समर्थन वाले पोस्टर दिखे। छात्र संघ सचिव सचिव अंकित सिंह सांगवान ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। अंकित ने नॉर्थ जोन के डीसीपी जतिन नरवाल को मामले की सूचना दी है। इन पोस्टरों पर I am SYN ISIS लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें...DU की नई पहल: एसिड अटैक सर्वाइवर के लिए सीट होगी आरक्षित

शिकायत में ये भी बताया कि सोशल वर्क डिपार्टमेंट कैंपस में भी उसने कुछ पोस्टर देखें हैं, जिनमें जस्टिस फॉर नक्सल्स, एएफएसपीए और आजादी के स्लोगन से लिखा हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक कथित आईएस समर्थित नारों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्यों ने कहा कि अगर इस मामले की सही से जांच नहीं की गई तो वह आंदोलन करेंगे।

यह भी पढ़ें...DU ADMISSION 2017: सेंट स्टीफेंस और जीसस एंड मैरी कॉलेज में दाखिले शुरू

अंकित ने शिकायत में कहा है कि इस मामले में न सिर्फ कड़ा ऐक्शन लिया जाए बल्कि दीवारों को दोबारा पेंट करवाया जाए। बता दें कि इससे पहले जेएनयू में भी दीवारों पर कश्मीर की आजादी के समर्थन और भारत विरोधी पोस्टर चिपका दिया गया था, जिसके बाद मामला काफी गरमा गया था।

पुलिस के मुताबिक, अंकित सांगवान ने मौरिस नगर थाने को बताया कि उन्हें हॉस्टल के कुछ छात्रों ने फोन करके बताया कि कॉलेज ऑफ कॉमर्स की दीवारों पर आईएस के समर्थन में नारे लिखे हुए हैं। इसके अलावा आजादी जैसे शब्द और नक्सल के समर्थन में कई बातें लिखी हुई हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story