×

आप के विश्वास का होने लगा घर में विरोध, 'भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है'

Rishi
Published on: 17 Jun 2017 9:22 AM GMT
आप के विश्वास का होने लगा घर में विरोध, भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है
X

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय के बाहर शनिवार को कुमार विश्वास को पार्टी से बाहर करने की मांग वाला पोस्टर पाया गया। इन पोस्टरों में कुमार विश्वास को देशद्रोही और भाजपा का करीबी मित्र बताया गया है।

आप के 206, राउज एवेन्यू कार्यालय की दीवार पर इस तरह के लगभग दो दर्जन पोस्टर लगे हैं।

पोस्टर पर लिखा है, "भाजपा का करीबी मित्र, देशद्रोही और कवि, जो पीछे से हमला करता है। इस तरह के देशद्रोही को पार्टी से बाहर किया जाना चाहिए। 'भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो.. बाहर करो।'

आप नेता दिलीप पांडे को विश्वास के बारे में सच बोलने पर पोस्टर में शुक्रिया कहा गया है।

पोस्टर पर आप का चिह्न और दिलीप पांडे एवं अरविंद केजरीवाल सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की तस्वीरें हैं। इन पोस्टरों को बाद में हटा दिया गया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story