×

Pragya Singh Thakur Statement: प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर मचा घमासान, विरोधी हुए मुखर बोला जमकर हमला

Pragya Singh Thakur Statement: बीजेपी सांसद ने कहा, हिंदू समाज बच्चे पैदा करने की जगह अनाथालयों की तरफ रुख कर रहे हैं। कांग्रेस ने निशाना साधते हुए उनके बयान को बताया गैरजिम्मेदार।

Ashish Pandey
Published on: 26 May 2023 5:12 PM GMT
Pragya Singh Thakur Statement: प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर मचा घमासान, विरोधी हुए मुखर बोला जमकर हमला
X
Pragya Singh Thakur Statement (फोटो: सोशल मीडिया)

Pragya Singh Thakur Statement: अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर फिर एक बयान देकर चर्चा में हैं। उनके बयान पर हंगामा खड़ा हो गया है। गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ने कहा था कि आजकल हिंदू बच्चे पैदा नहीं कर रहे बल्कि अनाथ आश्रम से गोद लेकर माता पिता कहला रहे है| कांग्रेस ने सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को आड़े हाथों लिया हैं। अब उनके इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है।

कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा, उनका बयान शर्मनाक है और पूरी तरह से महिला विरोधी है। ओझा ने कहा कि हर मुद्दे को हिंदू मुस्लिम बना देना उनकी आदत है। देश की आबादी पहले ही चीन को पार कर चुकी है। ऐसे में बच्चों के एडॉप्शन का विरोध करना आपत्तिजनक है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता संगीता शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जो लोग माता-पिता नहीं बन पाते वे बच्चे गोद लेते हैं। प्रज्ञा सिंह का यह बयान अमानवीय है।

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हिंदू समाज की लड़कियों को मुस्लिम समाज के युवक छल कर विवाह कर रहे हैं और इसके मद्देनजर ना सिर्फ सतर्क रहने की जरूरत है। बल्कि इसकी विरोध भी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में विपक्ष तुष्टीकरण की राजनीति कर एक तरह से माहौल खराब कर रहा है। केंद्र और राज्य सरकार की अगुवाई वाली सरकारें बेहतर काम कर रही हैं। योजनाओं को बेहतर ढंग से जमीन पर उतारा गया है और उसका असर दिखाई भी दे रहा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिस दल ने एक से बढ़कर एक ऐतिहासिक गलतियां की हों उसको यह हक नहीं कि वो बीजेपी सरकार पर टीकाटिप्पणी करे।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story