×

क्या आप कर्नाटक रैली में कल बेचे गए वादों के टूथपेस्ट पर विश्वास करेंगे !

Rishi
Published on: 5 Feb 2018 9:53 AM GMT
क्या आप कर्नाटक रैली में कल बेचे गए वादों के टूथपेस्ट पर विश्वास करेंगे !
X

बेंगलुरू : कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के एक दिन बाद अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की उसके चुनावी वादों को लेकर खिंचाई की। प्रकाश ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, "2014 में बेचा गया वादों का टूथपेस्ट, परेशान किसानों व बेरोजगार युवाओं के चेहरों पर मुस्कान लाने में विफल रहा है। क्या आप कर्नाटक रैली में कल बेचे गए वादों के टूथपेस्ट पर विश्वास करेंगे। क्या इससे मुस्कान लौटेगी? बस, ऐसे ही पूछ रहा हूं।"

प्रधानमंत्री ने रविवार को भाजपा की ओर से कर्नाटक के सभी जिलों में आयोजित 90 दिनों की रैली के समापन पर एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।



ये भी देखें : सिनेस्टार प्रकाश राज के कार्यक्रम के बाद BJP ने गौमूत्र से धोया स्टेज

मोदी ने कहा कि भाजपा किसानों की जिंदगी में सुधार लाने और बेहतर बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के साथ कर्नाटक को नई ऊंचाइयों को ले जाएगी।

अप्रैल के अंत में या मई की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल बजाते हुए प्रधानमंत्री ने लोगों से 'भ्रष्ट और वंशवादी' कांग्रेस को सत्ता से बाहर फेंकने का आग्रह किया था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story