रामलीला को चाइल्ड पोर्न बोल फंसे एक्टर, जानें कहां मचा घमासान

दरअसल प्रकाश राज ने वर्ष 2018 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से की थी। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे। एक बार फिर उनके पुराने इंटरव्यू को ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया है और खूब जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

लखनऊ: साउथ फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे ही एक बार फिर से वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

दरअसल प्रकाश राज ने वर्ष 2018 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से की थी। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे। एक बार फिर उनके पुराने इंटरव्यू को ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया है और खूब जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें—मोदी की सफाई पर प्रकाश राज की गंदगी, पीएम से पूछा ये सवाल…


बता दें कि उत्तर प्रदेश में सन 2017 में भाजपा की आने के बाद जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में हेलीकॉप्टर से फूल बरसवाये थे। और साथ ही राम लीला के राम को और सीता को हेलीकॉप्टर से लेकर अयोध्या पहुंचे थे। इसी मुद्दे पर चर्चा करते हुए अभिनेता प्रकाश राज रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से की थी। जिसके बाद से वह खूब ट्रोल किए गए थे।


गौरतलब है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाबलीपुरम में चीन के राष्ट्रपति के साथ बैठक किए थे। वहां वह सुबह समुद्र तट पर सफाई किए थे। जिसके बाद भी अभिनेता प्रकाश राज ने मोदी पर तंज कसा था। आये दिन ये अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App