×

मोदी की सफाई पर प्रकाश राज की गंदगी, पीएम से पूछा ये सवाल...

पीएम मोदी के वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने तंज कसा है। प्रकाश राज ने पीएम मोदी के इस वीडियो पर तंज कसते हुए अपना एक सवाल भी किया है।

Shivakant Shukla
Published on: 8 Aug 2023 4:08 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2023 8:22 AM GMT)
मोदी की सफाई पर प्रकाश राज की गंदगी, पीएम से पूछा ये सवाल...
X

नई दिल्ली: आजकल लोग सोशल मीडिया पर लगभग सभी लोग अपनी प्रतिक्रियायें देते रहते हैं। ऐसे ही महाबलीपुरम के समुद्र तट पर पीएम मोदी का सोशल मीडिया पर सफाई करते और कूड़ा बीनते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कुछ लोग पीएम मोदी की सराहना कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसकी निंदा भी कर रहे हैं।

पीएम मोदी के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने तंज कसा है। प्रकाश राज ने पीएम मोदी के इस वीडियो पर तंज कसते हुए एक सवाल भी किया है।

ये भी पढ़ें— मुस्लिमों पर BJP का विवादित बयान, पूरी जाति को बताया ‘देशद्रोही’

अभिनेता प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "नेताओं की सुरक्षा कहां गायब हो गई है। आखिर आपने उन्हें एक कैमरामैन के साथ अकेला साफ-सफाई के लिए क्यों छोड़ दिया है। जब विदेशी मेहमान यहां आए हुए हैं, तब संबंधित विभाग ने सफाई नहीं करने की कैसे हिम्मत दिखाई। यूं ही पूछ रहा हूं (#justasking)."

गौरतलब है कि विदेशी मेहमान के प्रकाश राज का इशारा चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की ओर था जो इन दिनों भारत दौरे पर थे।

प्रकाश राज ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था

बता दें कि 2019 लोक सभा चुनावों में प्रकाश राज ने सेंट्रल बेंगलूरु सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे।

स्वच्छता के लिए आये दिन काम करते रहते हैं पीएम

ध्यान रहे कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने पहले कार्यकाल में स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी। इस मुहिम में सेलेब्स से लेकर देश भर के नागरिकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। यही नहीं पीएम मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में भी लोगों को सुबह जांगिंग के समय सफाई करने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें— Valmiki Jayanti: पुराना है कुरान-रामायण का कनेक्शन! जानिए क्या है खास

इसके साथ ही खुद पीएम मोदी भी कई बार कई मौकों पर सफाई करते दिखाई दे जाते हैं। शनिवार सुबह महाबलीपुरम के समुद्र तट पर जब पीएम मोदी टहलने पहुंचे तो वहां उन्हें कचरा दिखाई दिया। इसके बाद पीएम मोदी वहां खुद सफाई के लिए जुट गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story