मुस्लिमों पर BJP का विवादित बयान, पूरी जाति को बताया ‘देशद्रोही’

जो वीडियो वायरल हो रही है, उसमें ठुकराल मुस्लिमों को ‘देशद्रोही’ भी बता रहे हैं। साथ ही, उनके द्वारा वीडियो और भी कई बातें बोली गयी हैं, जिसकी वजह से काफी विवाद खड़ा हो गया है।

मुस्लिमों पर BJP का विवादित बयान, पूरी जाति को बताया ‘देशद्रोही’

मुस्लिमों पर BJP का विवादित बयान, पूरी जाति को बताया ‘देशद्रोही’

देहरादून: उत्तराखंड के रुद्रपुर से एक नया मामला सामने आया है, जहां बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने मुस्लिमों पर एक बड़ा बयान दिया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला 12 अक्टूबर का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल इस वीडियो में मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगलते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: SBI के नियमों में बदलाव! कस्‍टमर्स को राहत देकर लगाया ये चार्ज

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर सफाई मांगी है। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद अब उनकी काफी आलोचना भी हो रही है। इस वीडियो में ठुकराल ने कहा कि विधायक किसी मुस्लिम या मस्जिद के आगे अपना सिर नहीं झुकाता।

Courtesy: NUBT

नहीं चाहिए मुस्लिम का समर्थन

बता दें, राजकुमार ठुकराल अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को संबोधित कर रहे थे। तभी उन्होंने ये बयान दिया। विधायक ने आगे कहा कि वह रोजा-इफ्तार के लिए किसी मुसलमान के घर भी नहीं जाते हैं। उन्होंने इस दौरना ये भी कहा कि उन्हें मुसलमानों के समर्थन की जरूरत नहीं है। वो सिर्फ यही नहीं रुके। उन्होंने और भी कुछ कहा।

यह भी पढ़ें: भीषण हादसा: खाई में गिरी बस, 11 की मौत, 100 से अधिक घायल

जो वीडियो वायरल हो रही है, उसमें ठुकराल मुस्लिमों को ‘देशद्रोही’ भी बता रहे हैं। साथ ही, उनके द्वारा वीडियो और भी कई बातें बोली गयी हैं, जिसकी वजह से काफी विवाद खड़ा हो गया है। वहीं, बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के इस विवादित बयान पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने अपने आपको दूर करते हुए कहा है कि ये सब विधायक के निजी विचार हैं और इसका पार्टी से कोई संबंध नहीं है।