×

प्रशांत भूषण ने मांगी माफी, भगवान कृष्ण पर ट्वीट कर फंसे थे विवाद में

Rishi
Published on: 4 April 2017 6:49 AM GMT
प्रशांत भूषण ने मांगी माफी, भगवान कृष्ण पर ट्वीट कर फंसे थे विवाद में
X

नई दिल्ली: भगवान कृष्ण पर आपत्तिजनक ट्वीट करके विवादों में फंसे प्रशांत भूषण ने माफी मांग ली है। उन्होंने अपना ट्वीट भी हटा दिया है। 4 मार्च, मंगलवार को प्रशांत ने ट्वीट किया, "मुझे एहसास हुआ कि रोमियो स्क्वॉयड और कृष्ण पर मेरे ट्वीट को गलत रूप से पेश किया गया और इससे अनजाने में कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची। मैं माफी मांगता हूं और इसे हटा रहा हूं।"

बता दें कि भगवान कृष्ण पर ट्वीट करने के बाद से प्रशांत भूषण का लगातार विरोध किया जा रहा है। सोमवार को उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने उनकी नेम प्लेट पर कालिख पोत दी थी। भूषण के खिलाफ दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

यूपी के कांग्रेस प्रवक्ता जीशान हैदर ने भी लखनऊ में शिकायत दर्ज कराई। उनका कहना है कि यह हिन्दू या मुस्लिम का सवाल नहीं है। भूषण के ट्वीट से करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। यूपी में लड़कियों से छेड़छाड़ करने वालों पर नजर रखने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड बनाया गया है।

क्या किया था ट्वीट ?

रविवार को प्रशांत भूषण ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चलाए जा रहे एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर कमेंट करते हुए ट्वीट किया था, "रोमियो ने सिर्फ एक लड़की से प्यार किया, जबकि कृष्ण तो लेजेंडरी ईव टीजर थे। क्या आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि अपने एंटी रोमियो स्क्वॉयड का नाम एंटी कृष्ण स्क्वॉयड रख सकें?"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story