×

प्रियंका ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर साधा निशाना कहा...

देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर सच्चाई से मुंह चुराने का आरोप लगाया है।

Roshni Khan
Published on: 9 Aug 2023 7:09 AM GMT
प्रियंका ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर साधा निशाना कहा...
X

नई दिल्ली: देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर सच्चाई से मुंह चुराने का आरोप लगाया है। देश की आर्थिक मंदी पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान के बाद विरोधी दल काफी हमलावर हो गए हैं।

ये भी देखें:पठानकोट: छिपे बैठे आतंकी, चल रहा सर्च ऑपरेशन, जल्द होगा खुलासा

ट्वीट कर कही ये बात

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'ये दुख की बात है कि जब देश में लाखों लोग नौकरियां खो रहे हैं, उनके पैसे पर बैंक कुंडली मारकर बैठे हैं, सरकार को जनता के दुख की फिक्र नहीं है। उन्हें फिल्मों के मुनाफे की परवाह है। मंत्री जी फिल्मी दुनिया से बाहर निकलिये…हकीकत से मुंह मत चुराइये।'

आपको बता दें, 2 अक्टूबर को रिलीज़ हुई बॉलीवुड की 3 फिल्मों का ज़िक्र किया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2 अक्टूबर को तीनों फ़िल्मों ने एक दिन में 120 करोड़ रुपए कमाए हैं तो फिर आर्थिक सुस्ती कहां है? जबकि मालूम हो अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने भी कुछ दिन पहले कहा थी कि भारत और ब्राजील में आर्थिक सुस्ती साफ तौर पर दिखाई दे रही है।

वैसे तो केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस रिलीज कर अपने बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा 'मेरे सोशल मीडिया पेज पर मेरी ब्रीफींग का पूरा वीडियो मौजूद है। मुझे एक बार फिर बहुत अफ़सोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर लोगों के सामने रखा गया। एक संज़ीदा व्यक्ति होने के नाते मैं अपना बयान वापस लेता हूं।'

ये भी देखें:बाप रे बाप! तारों में जा फंसा विमान, उड़ते रहे पायलट और यात्री

केंद्रीय मंत्री ने बेरोजगारी पर राष्ट्री य नमूना सर्वेक्षण कार्यालय (एनएसएसओ) की रिपोर्ट को भी गलत बताया था। इसमें कहा गया था कि साल 2017 में बेरोजगारी की दर पिछले 45 साल में सबसे ज्यादा रही।

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग योजनाबद्ध तरीके से सरकार के खिलाफ लोगों को बेरोजगारी की स्थिति के बारे में गुमराह कर रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story