×

पीएम मोदी की हत्या के 5 करोड़ रुपये, शख्स ने फेसबुक पर किया ऐसा पोस्ट

पुडुचेरी में पुलिस ने एक 43 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति पर ये आरोप है कि उसने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने का प्रस्ताव दिया था। फेसबुक पर उसमें पीएम मोदी को लेकर लिखा था कि यदि कोई उसे पांच करोड़ रुपये दे, तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कर देगा।

Vidushi Mishra
Published on: 5 Feb 2021 1:58 PM GMT
पीएम मोदी की हत्या के 5 करोड़ रुपये, शख्स ने फेसबुक पर किया ऐसा पोस्ट
X
हल्दिया की धरती पर कदम रखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे मां, माटी, मानुष से लेकर बंगाल की संस्कृति के पन्ने पलटेंगे और एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

पुडुचेरी: पुलिस ने 43 साल के एक व्यक्ति को पुडुचेरी में गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति पर ये आरोप है कि उसने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने का प्रस्ताव दिया था। फेसबुक पर उसमें पीएम मोदी को लेकर लिखा था कि यदि कोई उसे पांच करोड़ रुपये दे, तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कर देगा। इस बारे में पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। फिलहाल इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें...संसद में जय श्री राम: BJP विधायकों ने जमकर लगाए नारे, ममता पर उठाए कई सवाल

आर्यनकुप्पम गांव के निवासी

ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, आर्यनकुप्पम गांव के निवासी उक्त व्यक्ति को बृहस्पतिवार यानी 4 फरवरी को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान रियल एस्टेट व्यवसायी सत्यानंदम के रूप में हुई है। उस पर कानून की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें...वकालत से बॉलीवुड तक: ऐसे बना सिनेमा का दिग्गज कलाकार, चमक उठी किस्मत

प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए तैयार

आरोपी के बारे में पुलिस ने अनुसार, आरोपी ने फेसबुक पर एक संदेश लिखा था। इस संदेश में कहा गया था कि यदि कोई उसे पांच करोड़ रुपये दे तो वह प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए तैयार है। तभी बृहस्पतिवार को एक कार चालक ने ये संदेश देखा और पुलिस को इसकी सूचना दे दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें...गिरेंगे ओले होगी बारिश: तत्काल जारी हुआ हाई अलर्ट, इन राज्यों में सर्दी का कहर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story