×

कश्मीर: सेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, मास्टरमाइंड समेत जैश के दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में रात 12 बजे से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। खबरों के मुताबिक इस मुठभेड़ में पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले के मास्टरमाइंड के मारे जाने की खबर है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Feb 2019 6:02 AM GMT
कश्मीर: सेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, मास्टरमाइंड समेत जैश के दो आतंकी ढेर
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में रात 12 बजे से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इस मुठभेड़ में पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले का मास्टरमाइंड गाजी रशीद भी मारा गया है।

यह भी पढ़ें.....पाकिस्तान दौरे पर सऊदी अरब के प्रिंस, दोनों देशों के बीच 20 अरब डॉलर का समझौता

करीब 11 घंटे चले मुठभेड़ में एक अन्य आतंकवादी भी ढेर किया गया है। हालांकि, इस हमले में सेना के 4 जवान भी शहीद हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलवामा हमले के बाद गाजी रशीद भागने में कामयाब रहा था जबकि एक आतंकी मोहम्मद आदिल डार आत्मघाती हमले में मारा गया था।

यह भी पढ़ें.....बरौनी मेल को बम से उड़ाने की मिली सूचना, मचा हड़कंप

सोमवार को सुरक्षाबलों ने एक बिल्डिंग को ही उड़ा दिया, जहां आतंकी छिपे बैठे थे। आतंकी गाजी राशिद भी इस एनकाउंटर में ढेर हो चुका है, जिसने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की साजिश रची थी।

यह भी पढ़ें.....किसी एक का काम नहीं पुलवामा आतंकी हमला, सुरक्षा में हुई चूक: पूर्व रॉ चीफ

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गुस्सा है। सरकार की ओर से खुली छूट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन शुरू किया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story