×

Love Affairs: विवाहिता को भगा ले जाने की ऐसी सजा, पहले पिलाई पेशाब, पेड़ से बांधकर जमकर पीटा

Love Affairs: एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने कहा कि युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन, अभी इसे लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है। केस दर्ज होने के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई कर पाएगी।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 20 March 2024 10:38 AM GMT (Updated on: 20 March 2024 10:40 AM GMT)
punishment for Love Affairs with married woman made him drink urine Madhya Pradesh Ujjain News in hindi
X

विवाहिता को भगा ले जाने की दी ऐसी सजा, पहले पिलाई पेशाब, जूतों की माला पहना पेड़ से बांधकर जमकर पीटा: Photo- Social Media

Love Affairs: एक युवक का विवाहिता से प्रेम करना काफी महंगा पड़ गया। विवाहिता के ससुराल वालों ने युवको को ऐसी सजा दी कि देखने वाले भी दंग रह गए। मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के भाटपचलाना थाना क्षेत्र का है। जहां चार दिन पहले हुए एक घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें गांव के कुछ लोग एक युवक को जूते चप्पल की माला पहनाकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान युवक को बोतल में भरकर पेशाब भी पिलाई गई। हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले में केस दर्ज नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार घट्टिया क्षेत्र के बंजारा समाज के युवक को भाटपचलाना क्षेत्र की बंजारा समाज की विवाहित महिला से प्रेम हो गया। उसके दो बच्चे भी हैं। दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि कुछ दिनों पहले दोनों राजस्थान भाग गए। घटना के बाद से ही महिला के ससुराल वाले विवाहिता और उसके प्रेमी को तलाश रहे थे। इसी बीच उन्हें जानकारी मिली कि दोनों राजस्थान में हैं। जिसके बाद परिजन राजस्थान पहुंचे और दोनों को पकड़कर भाटपचलाना ले आए।

यहां लाकर बंजारा समाज के कुछ लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। यही नहीं युवक की प्रेमिका से भी उसे चप्पलों से पिटवाया उसके बाद जूते-चप्पलों की माला पहनाई। यह सब करने के बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो युवक को बोतल में भरकर पेशाब पिलाई गई।

वायरल हो रहा है घटना का वीडियो

इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने कहा कि युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन, अभी इसे लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है। मामले की जांच के लिए भाटपचलाना के सब इंस्पेक्टर और थाने के बीटप्रभारी सुनील परमार ने गांव जाकर मामले की पुष्टि की है। केस दर्ज होने के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई कर पाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story