×

बादल ने 'आप' को दिया जवाब, कहा- उनके कार्यकर्ताओं ने नहीं पहनी हैं चूड़ियां

बता दें कि प्रकाश सिंह बादल पंजाब के जिला फिरोजपुर के विधानसभा हल्का गुरुहरसहाए में अकाली दल का चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे।

Rishi
Published on: 25 Jan 2017 6:43 AM GMT
बादल ने आप को दिया जवाब, कहा- उनके कार्यकर्ताओं ने नहीं पहनी हैं चूड़ियां
X

अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री और अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि इसकी नौबत न आए। चुनाव अमन और शांति से निपटे। यह बात उन्होंने 'आप' की अकाली दल के नेताओं को पत्थर मारने की धमकी के बाद कही।

बता दें कि प्रकाश सिंह बादल पंजाब के जिला फिरोजपुर के विधानसभा हल्का गुरुहरसहाए में अकाली दल का चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। पंजाब में पहले फेज की वोटिंग 4 फरवरी को होगी। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गईं हैं और जमकर बयानबाजी हो रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story