×

Road Accident: ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर, जिंदा जल गए चार लोग, मची चीख पुकार

Road Accident: सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हादसे की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 27 Jan 2024 3:49 AM GMT (Updated on: 27 Jan 2024 3:50 AM GMT)
Road Accident
X

टक्कर के बाद कार में लगी आग (सोशल मीडिया)

Road Accident: पंजाब के होशियारपुर में शनिवार (27 जनवरी) को भीषण सड़क हादसा हो गया है। एक ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई, टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिससे कार सवार चार लोग जिंदा जल गए, जबिक एक युवक घायल हो गया। हादसे की बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। टक्कर इतनी भीषण हुई कि आसपास के घरों के लोग निकलकर बाहर आ गए। आसपास के लोगों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पत्यक्षदर्शी ने बताया कैसे हुआ भीषण हादसा

प्रत्यक्षदर्शी गुरुमीत सिंह ने बताया कि वह अपनी कार में सवार होकर दसूहा जा रहे थे, जब वह मुकेरियां के उच्ची बस्सी गांव के पास पहुंचे तो देखा कि सामने एक कार की ट्रक के साथ भीषण टक्कर हो गई, टक्कर के बाद कार में आग लग गई। उन्होने कहा, जिसमें से हमने चार लोगों को कार से बाहर निकाला, जिसमें से दो लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी, जबकि दो लोगों की सांस चल रही थी। एक अन्य किसी तरह खुद कार से बाहर आ गया। गुरुमीत ने बताया कि हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई।

उन्होने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबूलेंस पहुंच गई। सभी को एंबूलेंस की मदद से दसूहा अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक युवक की हालत को गंभीर देखते हुए अमृतसर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार, यह भीषण हादसा होशियारपुर के उच्ची बसी मुकेरियां में हुआ है।

कार में आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी। करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसा इतनी भीषण हुआ था कि मृतकों के शरीर के कई अंग तक मौके पर गिर गए थे। फिलहाल मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story