×

राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हूं: अरुण शौरी

राफेल सौदे मामले में पुनर्विचार याचिका दायर करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने बुधवार का कहा कि वह दस्तावेजों की स्वीकार्यता पर केंद्र के तर्क को सर्वसम्मति से खारिज करने के उच्चतम न्यायालय के आदेश से खुश हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 10 April 2019 11:04 AM GMT
राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हूं: अरुण शौरी
X

नई दिल्ली: राफेल सौदे मामले में पुनर्विचार याचिका दायर करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने बुधवार का कहा कि वह दस्तावेजों की स्वीकार्यता पर केंद्र के तर्क को सर्वसम्मति से खारिज करने के उच्चतम न्यायालय के आदेश से खुश हैं।

यह भी पढ़ें...मोदी राज में दोषसिद्धि पहले होती है और जांच बाद में: चिदंबरम

उच्चतम न्यायालय ने राफेल सौदे से संबंधित कुछ नए दस्तावेजों को आधार बनाये जाने पर केंद्र की आपत्ति को दरकिनार कर दिया है। इन दस्तावेजों पर केंद्र सरकार ने विशेषाधिकार का दावा किया था।

यह भी पढ़ें...पहले ISI चाहती थी मोदी PM बनें, अब पाकिस्तान के पीएम की यही चाहत: येचुरी

शौरी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''हम प्रसन्न है क्योंकि उच्चतम न्यायालय ने सर्वसम्मति से दिये फैसले में केंद्र सरकार के दस्तावेजों की स्वीकार्यता संबंधी अजीब तर्क को खारिज कर दिया। केंद्र सरकार के तर्क का अर्थ है कि रक्षा सौदे में कोई गलती नहीं की जा सकती।''

शौरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और वकील प्रशांत भूषण के साथ राफेल सौदे पर पुनर्विचार याचिकाकर्ताओं में से एक हैं।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story