×

राहुल का आरएसएस पर तंज, वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं

अजमेर के कायड़ स्थित विश्राम स्थली पर कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित हो रहा है। इस कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे हैं। यहां राहुल ने कहा, देश में नफरत फैलाई जा रही है। वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं। हम देश को जोड़ने का काम करते हैं।

Rishi
Published on: 14 Feb 2019 7:14 AM GMT
राहुल का आरएसएस पर तंज, वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं
X

अजमेर : अजमेर के कायड़ स्थित विश्राम स्थली पर कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित हो रहा है। इस कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे हैं। यहां राहुल ने कहा, देश में नफरत फैलाई जा रही है। वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं। नफरत फैलाते हैं। हम प्यार और मुहबब्बत से देश बदलना चाहते हैं। वर्तमान में देश में विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ आरएसएस और भाजपा की नफरत वाली विचारधारा है। दूसरी तरफ मुहब्बत की विचारधारा है।

ये भी देखें : मुलायम के मोदी प्रेम से अमर सिंह को आने लगी साजिश की बू

और क्या बोले राहुल

राहुल ने कहा, नरेंद्र मोदी जी बड़े बड़े भाषण देते हैं। लाल किले से वे कहते हैं कि मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था। मतलब जवाहर लाल नेहरू, सरदार पटेल जैसा नेताओं और देश की जनता ने कुछ नहीं किया। मोदी जी को ये समझ नहीं आता कि वे ऐसा बोलकर देश के हर व्यक्ति का अपमान कर रहे हैं।

ये भी देखें : मुलायम ने संसद में कही बीजेपी के मन की बात, लखनऊ में लगे थैंक्स वाले होर्डिंग

नजर आया राफेल

अधिवेशन में मार्च पास्ट की सलामी लेकर राहुल ने प्रदर्शनी भी देखी। प्रदर्शनी में राफेल की भी झांकी सजाई गई थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story