राहुल का आरएसएस पर तंज, वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं

अजमेर के कायड़ स्थित विश्राम स्थली पर कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित हो रहा है। इस कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे हैं। यहां राहुल ने कहा, देश में नफरत फैलाई जा रही है। वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं। हम देश को जोड़ने का काम करते हैं।

Published by Rishi Published: February 14, 2019 | 12:44 pm

अजमेर : अजमेर के कायड़ स्थित विश्राम स्थली पर कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित हो रहा है। इस कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे हैं। यहां राहुल ने कहा, देश में नफरत फैलाई जा रही है। वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं।  नफरत फैलाते हैं। हम प्यार और मुहबब्बत से देश बदलना चाहते हैं।  वर्तमान में देश में विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ आरएसएस और भाजपा की नफरत वाली विचारधारा है। दूसरी तरफ मुहब्बत की विचारधारा है।

ये भी देखें : मुलायम के मोदी प्रेम से अमर सिंह को आने लगी साजिश की बू

और क्या बोले राहुल

राहुल ने कहा, नरेंद्र मोदी जी बड़े बड़े भाषण देते हैं। लाल किले से वे कहते हैं कि मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था। मतलब जवाहर लाल नेहरू, सरदार पटेल जैसा नेताओं और देश की जनता ने कुछ नहीं किया। मोदी जी को ये समझ नहीं आता कि वे ऐसा बोलकर देश के हर व्यक्ति का अपमान कर रहे हैं।

ये भी देखें : मुलायम ने संसद में कही बीजेपी के मन की बात, लखनऊ में लगे थैंक्स वाले होर्डिंग

नजर आया राफेल

अधिवेशन में मार्च पास्ट की सलामी लेकर राहुल ने प्रदर्शनी भी देखी। प्रदर्शनी  में राफेल की भी झांकी सजाई गई थी।