×

शास्त्री भवन में लगी आग, राहुल बोले- मोदी जी जलती हुई फाइलें आपको नहीं बचाएंगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। मंगलवार को राहुल ने शास्त्री भवन में आग लगने की खबर को शेयर करते हुए आरोप लगाया कि वह आग मोदी के कहने पर लगाई गई है।

Aditya Mishra
Published on: 30 April 2019 1:48 PM GMT
शास्त्री भवन में लगी आग, राहुल बोले- मोदी जी जलती हुई फाइलें आपको नहीं बचाएंगी
X

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। मंगलवार को राहुल ने शास्त्री भवन में आग लगने की खबर को शेयर करते हुए आरोप लगाया कि वह आग मोदी के कहने पर लगाई गई है।

राहुल ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मोदी जी, आग लगाकर फाइलों को जलाने से आप बच नहीं सकते। आपके फैसले का दिन नजदीक आ रहा है।' मालूम हो कि आज शास्त्री भवन की छठी मंजिल पर दोपहर में आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें...राफेल का सच सामने आयेगा, मोदी और अनिल अंबानी को होगी सजा: राहुल गांधी



उधर दमकल विभाग ने बताया कि अपराह्न करीब सवा दो बजे उन्हें आग लगने की जानकारी मिली, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।

ये भी पढ़ें...बिहार वाले मोदी ने राहुल गांधी पर मानहानि का मामला ठोंक दिया है

दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपराह्न करीब दो बजकर 55 मिनट पर आग पर आग पर काबू पा लिया गया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। शास्त्री भवन में विधि, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, वाणिज्य मामले, रसायन एवं पेट्रोकेमिकल्स और मानव संसाधन विकास मंत्रालय के विभाग हैं।

ये भी पढ़ें...राहुल जन्मजात भारतीय नागरिक,मोदी असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश में : कांग्रेस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story