कर्नाटक पर राहुल गांधी बोले, पैसों की ताकत से राज्‍य सरकारें गिराती है बीजेपी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कर्नाटक संकट पर बीजेपी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी पैसों की ताकत का इस्‍तेमाल करके राज्‍य सरकारों को गिरा रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी पैसे देकर सरकार गिराना चाह रही है।

resigns Congress

resigns Congress

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कर्नाटक संकट पर बीजेपी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी पैसों की ताकत का इस्‍तेमाल करके राज्‍य सरकारों को गिरा रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी पैसे देकर सरकार गिराना चाह रही है। आपने यह गोवा में देखा, नॉर्थ ईस्‍ट में देखा। अब वे यहीं कर्नाटक में करना चाह रहे हैं।

यह भी पढ़ें…CWC 2019: शास्त्री और कोहली को इन सवालों का देना होगा जवाब, तैयार बैठा है CoA

राहुल शुक्रवार को अहमदाबाद में थे जहां अहमदाबाद मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने राहुल गांधी को मानहानि के एक मामले में जमानत दे दी। अहमदाबाद के जिला कोऑपरेटिव बैंक (एडीसीबी) और उसके चेयरमैन अजय पटेल ने राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें…यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 26 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट

वहीं दूसरी ओर कर्नाटक के राजनीतिक संकट के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को 16 जुलाई तक यथास्थिति बरकरार रखने का आदेश दिया। यानी स्पीकर तब तक न तो बागी विधायकों के इस्तीफे पर फैसला लेंगे और न ही अयोग्यता के मसले पर। कोर्ट ने विधानसभा स्पीकर को विधायकों के इस्तीफे पर फैसले के लिए 16 जुलाई तक का वक्त दिया है। उसी दिन अगली सुनवाई होगी।