×

बुलंदशहर हिंसा के बाद बोले राहुल- मोदी और योगी राज में जनता में दहशत

यूपी के बुलंदशहर के स्याना में भीड़ की हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को लेकर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। कांग्रेस ने कहा कि मोदी-योगी राज में पुलिस का यह हाल है तो फिर जनता कितनी दहशत में होगी।

Rishi
Published on: 5 Dec 2018 5:02 AM GMT
बुलंदशहर हिंसा के बाद बोले राहुल- मोदी और योगी राज में जनता में दहशत
X

नई दिल्ली : यूपी के बुलंदशहर के स्याना में भीड़ की हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को लेकर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। कांग्रेस ने कहा कि मोदी-योगी राज में पुलिस का यह हाल है तो फिर जनता कितनी दहशत में होगी।

ये भी देखें : बुलंदशहर हिंसा: मायावती का सरकार पर निशाना, बोलीं- अराजकता को संरक्षण देती है बीजेपी



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, बुलंदशहर में पुलिस अधिकारी सुबोध सिंह की अराजक भीड़ द्वारा हत्या दर्दनाक और शर्मनाक है। मोदी-योगी राज में पुलिस का जब यह हाल है तो आम जनता कितनी दहशत में होगी।

ये भी देखें :सीएम योगी ने की सुमित व प्रत्यूष के परिवार को 10-10 लाख देने की घोषणा

इससे पहले, यूपी कांग्रेस ने कहा कि इस मामले की हाईकोर्ट के किसी मौजूदा न्यायाधीश की निगरानी में जांच होनी चाहिए। पार्टी ने सवाल किया कि क्या यही बदलाव है जिसका वादा पीएम मोदी ने 2014 में किया था?

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा, ‘ मोदी जी कहते थे कि बदलाव होगा, लेकिन 2014 से आज तक बदलाव नहीं बदला दिख रहा है। भय, भ्रष्टाचार, राम और हनुमान के नाम पर राजनीति दिख रही है।’

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story