Rahul Gandhi: ‘तेरा हाल भी दादी की तरह होगा…‘ बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को दी हत्या की धमकी

Rahul Gandhi: राहुल गाँधी को दिल्ली भाजपा नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह ने खुलेआम वीडियो जारी कर जान से मारने की धमकी दी है।

Sonali kesarwani
Published on: 12 Sep 2024 5:45 AM GMT (Updated on: 12 Sep 2024 6:03 AM GMT)
Rahul Gandhi: ‘तेरा हाल भी दादी की तरह होगा…‘ बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को दी हत्या की धमकी
X

Rahul Gandhi: हाल ही में राहुल गाँधी तीन दिवसीय विदेश यात्रा पर अमेरिका गए हुए थे। जहां एक कार्यक्रम में सम्बोधन के दौरान उन्होंने सिख समुदाय को लेकर बयान दे दिया था। जिसके बाद भारत में उनके बयान को लेकर हंगामा मच गया। देश में सिख समुदाय के लोग राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति जताने लगे। इसी बीच एक मामला निकल के आया है जहाँ दिल्ली भाजपा नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह ने राहुल गाँधी को जान से मारने की धमकी दी है। इस धमकी का वीडियो भी कांग्रेस ने जारी किया है।

तेरा हाल भी दादी की तरह होगा- बीजेपी नेता

कांग्रेस की तरफ से दिल्ली भाजपा नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह का वीडियो जारी किया गया है। उस वीडियो में बीजेपी नेता ने कहा है कि राहुल गांधी बाज आ जा, नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा जो तेरी दादी का हुआ। कांग्रेस ने इस वीडियो को जारी कर भाजपा नेता पर खुलेआम देश के नेता प्रतिपक्ष की हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया। अब कांग्रेस की तरफ से बीजेपी नेता के ऊपर सख्त कार्रवाई की मांग भी उठ रही है।

अमेरिका में राहुल ने सिखों के लिए क्या कहा था

अमेरिका में एक संबोधन के दौरान उन्होंने पहली पंक्ति में दर्शकों के बीच बैठे एक सिख व्यक्ति से पूछा, मेरे पगड़ीधारी भाई आपका क्या नाम है? कांग्रेस नेता ने कहा, भारत में लड़ाई इस बात की है कि क्या एक सिख को भारत में पगड़ी या कड़ा पहनने का अधिकार है या नहीं, या एक सिख के रूप में वह गुरुद्वारा जा सकते हैं या नहीं। लड़ाई इसी बात के लिए है और यह सिर्फ उनके लिए ही नहीं, बल्कि सभी धर्मों के लिए है। राहुल गाँधी का ये बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और भारत में इसी बयान पर सिख समुदाय उनसे मांफी की मांग भी कर रहा है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story