Rahul Gandhi: 36 बिरादरियों को मिलना चाहिए एक जैसा फायदा, हरियाणा में राहुल गांधी का संबोधन

Rahul Gandhi: हरियाणा में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। जहाँ राहुल गाँधी ने एक जनसभा को संबोधित किया।

Sonali kesarwani
Published on: 3 Oct 2024 9:41 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2024 10:06 AM GMT)
Rahul Gandhi
X

Rahul Gandhi(social media)

Rahul Gandhi: आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ में राहुल गांधी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होने महंगाई, रोजगार और अग्निवीर जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार को घेरा। अपने सम्बोधन में उन्होंने लोगों से यह अपील भी की कि आप इस बार कांग्रेस पार्टी को वोट दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस बार हरियाणा में आपके समर्थन से सरकार बनाने जा रही है। इस बार हरियाणा की जनता ये यह फैसला कर लिया बीजेपी को सत्ता से हटा कर रहेंगे।

राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

आज जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि जितना पैसा पीएम मोदी ने अरबपतियों को दिए है उतना पैसा मैं गरीबों और किसानों के खातों में डालूंगा। आगे संबोधन में राहुल गांधी ने कहा अगर अपने बच्चे को आपको डॉक्टर, इंजीनियर बनाना हो तो लाखों रुपये देने होते हैं। फिर पता चलता है कि बच्चे बेरोजगार हैं। उनकी डिग्री का कोई फायदा नहीं है। ये है पीएम नरेंद्र मोदी का मॉडल, बीजेपी का मॉडल। पीएम मोदी 24 घंटे इज्जत की बात करते हैं। लेकिन पैसे के बिना कोई इज्जत नहीं।


कांग्रेस के समय मीडिया स्वतंत्र थी

आज अपने संबोधन में राहुल गांधी ने कहा कि जब देश में कांग्रेस की सरकार थी तब मीडिया पूरी तरह स्वतंत्र थी। लेकिन अब बीजेपी ने मीडिया पर दबाव बनाया है। सभी एजेंसियों में बीजेपी और आरएसएस ने अपने लोग डाल दिए है। ताकि संस्थाओं पर दबाव बने। राहुल गाँधी ने आगे कहा कि देश के पहलवानों के साथ क्या हुआ ये हम सब ने देखा। कैसे उनके ही पार्टी के सदस्य ने बिना डरे देश के सामने महिला पहलवानों का यौन शोषण कर रहा था। लेकिन इन सब चीजों से बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है। जब मणिपुर जल रहा था जब भी नरेंद्र मोदी कुछ नहीं बोले। इसका मतलब यही है कि वो संविधान पर हमला कर रहे हैं।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story