×

लालू की रैली में शामिल नहीं होंगे राहुल गांधी, नार्वे यात्रा का प्लान जो है

Rishi
Published on: 25 Aug 2017 2:31 PM GMT
लालू की रैली में शामिल नहीं होंगे राहुल गांधी, नार्वे यात्रा का प्लान जो है
X

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व बसपा प्रमुख मायावती के पटना में रविवार को लालू यादव की रैली में भाग नहीं लेने के फैसले के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा है कि वह इसमें शामिल नहीं हो सकेंगे। राहुल इस दौरान नॉर्वे के दौरे पर होंगे।

राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "मैं नार्वे के विदेश मामलों के मंत्रालय के निमंत्रण पर कुछ दिनों के लिए ओस्लो की यात्रा पर रहूंगा।"

ये भी देखें:खट्टर सरकार अब तक कोई भी हिंसा को नहीं कर पाई काबू, आखिर क्यों?

उन्होंने कहा, "नॉर्वे के नेताओं और कारोबारियों के साथ मिलने और विचारों के आदान-प्रदान को लेकर उत्सकु हूं।"

सोनिया गांधी वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद व बिहार के कांग्रेस प्रभारी महासचिव सी.पी. जोशी को रैली में भेजेंगी।

इस बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाले जद (यू) द्वारा शरद यादव के खिलाफ कार्रवाई की धमकी के बावजूद उन्होंने लालू की रैली में भाग लेने का फैसला किया है।

ये भी देखें:पढि़ए, साध्वी की वो चिट्ठी जिसके बाद राम रहीम पर कसा शिकंजा

इससे पहले शरद यादव ने 'देश की साझा संस्कृति' को बचाने के एक कार्यक्रम में विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने का काम किया था।

राजद प्रमुख लालू यादव रविवार को पटना के गांधी मैदान में 'भाजपा भगाओ, देश बचाओ' रैली का आयोजन कर रहे हैं।





Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story