×

राहुल गांधी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए कही दिल को छू लेने वाली ऐसी बात

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कोरोना संकट के समय लोगों की सेवा में जुटी आशाकर्मियों, नर्सों और आंगनवाड़ी कर्मियों की तारीफ करते हुए शुक्रवार को कहा कि ये लोग सच्चे देशभक्त हैं।

Aditya Mishra
Published on: 10 April 2020 12:59 PM GMT
राहुल गांधी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए कही दिल को छू लेने वाली ऐसी बात
X

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कोरोना संकट के समय लोगों की सेवा में जुटी आशाकर्मियों, नर्सों और आंगनवाड़ी कर्मियों की तारीफ करते हुए शुक्रवार को कहा कि ये लोग सच्चे देशभक्त हैं।

उन्होंने एक संदेश में कहा, ''कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में हमारी आशाकर्मी, नर्स और आंगनवाड़ी कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर साहस और समर्पण भाव से काम कर रही हैं।

'' राहुल ने कहा ,''जरूरत की घड़ी में देश की सेवा करना सबसे बड़ी देशभक्ति है। हमारे ये सेवाकर्मी असली देशभक्त हैं जो संकट के समय लोगों को सुरक्षित रखने में लगे हुए हैं।"

महिला ने राहुल गांधी को भेजे अपने बाल, वजह जान उड़ जाएंगे होश

उनके मुताबिक ऐसे माहौल में इन सामुदायिक कर्मियों की भूमिका महत्वपूर्ण है जिसमें दुष्प्रचार और भय कोरोना वायरस से बड़ा खतरा पैदा करता है।

कांग्रेस नेता ने कहा, ''मैं आशा करता हूं कि संकट खत्म होने के बाद उनकी बेमिसाल सेवाएं उनके कामकाज के हालात में व्यापक बदलाव में मुख्य भूमिका अदा करेगी।'' राहुल ने कहा, ''मैं देश की सेवा के लिए हर सेवाकर्मी को सलाम करता हूं और उनकी एवं उनके परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।"

ये भी पढ़ें...राहुल गांधी ने सरकार को घेरा, पूछे 50 विलफुल डिफॉल्टर्स के नाम, मिला ये जवाब

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story