Rahul Gandhi in Kashmir: राहुल गांधी पहुंचे कश्मीर, रामबन और अनंतनाग में करेंगे रैली

Rahul Gandhi in Kashmir: कश्मीर में आज चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी रामबन और अनंतनाग में रैली करेंगे। जानिए क्या होगा पूरा कार्यक्रम।

Sonali kesarwani
Published on: 4 Sep 2024 4:53 AM GMT (Updated on: 4 Sep 2024 6:16 AM GMT)
Rahul Gandhi in Kashmir: राहुल गांधी पहुंचे कश्मीर, रामबन और अनंतनाग में करेंगे रैली
X

Rahul Gandhi in Kashmir: जम्मू- कश्मीर में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो गया है। जिसके बाद से कश्मीर में बड़े- बड़े नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। आज बुधवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी जम्मू- कश्मीर दौरे पर आये हुए है। जिनकी आज दो रैलियां होनी है। ये रैलियां आज रामबन और अनंतनाग जिलों में होनी है। जम्मू - कश्मीर में पहले चरण का चुनाव 18 सितंबर को होगा। जिसके लिए कांग्रेस पार्टी ने अभी से अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। कांग्रेस की तरफ से स्टार प्रचारकों की आई लिस्ट में राहुल गाँधी, सोनिया और प्रियंका गाँधी समेत 40 लोगों के नाम शामिल है।

राहुल गाँधी का आज का कार्यक्रम

आज राहुल गाँधी की रामबन और अनंतनाग जिले में दो रैलियां होनी है। जिसके लिए सबसे पहले राहुल गाँधी दिल्ली से जम्मू जायेंगे। जहाँ वो रामबन में 11:30 बजे रैली को सम्बोधित करेंगे। यहाँ बनिहाल सीट से चुनाव लड़ रहे पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विकास रसूल वानी के लिए वो प्रचार करेंगे। इस रैली के ख़तम होने के बाद वो दोपहर एक बजे के करीब अनंतनाग जिले के दुरू जायेंगे। जहाँ वो कांग्रेस के महासचिव और पूर्व मंत्री गुलाल अहमद मीर के प्रचार के लिए एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। और आज शाम को ही वो वापस अपने विमान से दिल्ली लौट आएंगे।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story