TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

नेहरू-गांधी परिवार भारतीय संस्कृति नहीं समझते, सोनिया गांधी पेशेवर…सीएम योगी के इस बयान से बढ़ा विवाद

Haryana Assembly Election 2024: सीएम योगी के नाच- गाने वाले बयान के बाद जबरदस्त घमासान मचा है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

Sonali kesarwani
Published on: 30 Sep 2024 8:57 AM GMT
Haryana Assembly Election 2024
X

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान होना है जिसको लेकर सभी पार्टियां लगातार प्रदेश में जाकर रैली के जरिये जनसभा कर रहे हैं। इसी बीच हरियाणा के हिसार में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने कुछ ऐसा बयान नेहरू- गाँधी परिवार को लेकर कह दिया जिसके बाद से विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल राहुल गाँधी ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा था कि राम मंदिर के प्राण- प्रतिष्ठा के समय केवल अडानी, अंबानी और अमिताभ बच्चन नजर आए, लेकिन कोई किसान या मजदूर नहीं दिखा। वहां बस ‘नाच-गाना’ हो रहा था। जिसके बाद आदित्यनाथ ने राहुल गाँधी के इस बयान को लेकर तगड़ा प्रहार किया है।

सोनिया गॉंधी पेशेवर नर्तकी- सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा, राहुल गांधी और उनका पूरा नेहरू-गांधी परिवार हमेशा से भारतीय संस्कृति और परंपराओं का अपमान करता रहा है। राहुल गांधी ने ‘नाच-गाना’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके हिंदू आस्थाओं का मजाक उड़ाया है, और इसी परिवार की मुखिया सोनिया गांधी खुद पेशेवर नर्तकी रही हैं। यह परिवार कभी हमारी सांस्कृतिक विरासत को समझ ही नहीं पाया।” योगी ने अपने सम्बोधन में आगे कहा, “यह कोई पहली बार नहीं है जब इस परिवार ने हिंदू धर्म और राम भक्तों का अपमान किया है। पहले भी नेहरू-गांधी परिवार ने ऐसे कई अवसरों पर भारतीय संस्कृति और हमारे धार्मिक रीति-रिवाजों पर सवाल उठाए हैं। उन्हें हमारी धार्मिक परंपराओं की गहराई को समझने की ज़रूरत है।”

हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान

हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जायेंगे। हरियाणा चुनाव के लिए इन दिनों सभी पार्टियों के बड़े नेता वहां रैली करने के लिए पहुँच रहे हैं। हरियाणा में चुनावी रैली के दौरान लगातार राजनैतिक पार्टियां एक दूसरे पर तीखा प्रहार कर रही हैं। आये दिन कोई न कोई नेता अपने विपक्षी नेता के लिए कुछ न कुछ बयान दे रहा है। फिलहाल इस बार का हरियाणा चुनाव काफी खास होने वाला है। क्योकि कई राजनैतिक पार्टियां इस बार नए चेहरे पर दांव लगाई है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story