×

Rahul Gandhi T-shirt: कड़ाके की ठंड में राहुल की टी-शर्ट का क्या है राज, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा

Rahul Gandhi T-shirt: राजधानी दिल्ली में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है मगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाफ टी-शर्ट पहने ही काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 27 Dec 2022 7:25 AM GMT
What is the secret of Rahuls T-shirt in the cold, there is a lot of discussion on social media
X

कड़ाके की ठंड में राहुल गांधी की टी-शर्ट का क्या है राज, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा: Photo- Social Media

Rahul Gandhi T-shirt: राजधानी दिल्ली में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है मगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाफ टी-शर्ट पहने ही नजर आ रहे हैं। दिल्ली का न्यूनतम पारा गिरकर चार डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है मगर इसके बावजूद सोमवार को राहुल गांधी देश के महान नेताओं की समाधियों पर टी-शर्ट में ही नजर आए। राहुल गांधी के साथ के लोगों ने ठंड से बचाव के लिए मोटे मोटे ऊनी कपड़े पहन रखे थे मगर राहुल हाफ टी-शर्ट में भी काफी कंफर्टेबल नजर आए।

पिछले दिनों भारत जोड़ो यात्रा के हरियाणा प्रवास के दौरान भी राहुल गांधी ने सिर्फ हाफ टी-शर्ट ही पहन रखी थी। हाड़ कपाने वाली ठंड में राहुल की टी-शर्ट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। लोग राहुल गांधी को ठंड का एहसास न होने का राज जानना चाहते हैं। लोग इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

राजधानी में इन दिनों कड़ाके की ठंड

दरअसल उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों में इन दिनों जबर्दस्त ठंड पड़ रही है। राजधानी दिल्ली में भी कड़ाके की ठंड और घने कोहरे ने लोगों को मुसीबत में डाल रखा है। इसके बावजूद कांग्रेस नेता राहुल गांधी गर्मी के दिनों की तरह हाफ टी-शर्ट पहने ही नजर आ रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा जिस दिन दिल्ली पहुंची थी, उस दिन भी राहुल गांधी इसी वेशभूषा में नजर आए थे।

सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्रियों की समाधियों पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के दौरान भी राहुल गांधी टी-शर्ट में ही नजर आए। अब राहुल की टी-शर्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा

राहुल गांधी के कड़ाके की ठंड में टी-शर्ट पहनने पर एक यूजर ने पूछा कि आप ही बता दें कि आपकी फिटनेस और एनर्जी का आखिर क्या राज है? एक यूजर ने अपनी राय जताई कि राहुल गांधी का रेजिस्टेंस पावर इतना ज्यादा है कि भीषण ठंड में भी वे सिर्फ टी-शर्ट ही पहन कर चल रहे हैं।

एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि सचमुच पैसे में काफी गर्मी होती है। एक अन्य यूजर ने कहा कि राहुल गांधी को पीएम बनाओ क्योंकि वे भीषण ठंड में भी सिर्फ टी-शर्ट पहन रहे हैं। एक दूसरे यूजर ने राहुल गांधी से सवाल पूछा कि इतनी भीषण ठंड में टी-शर्ट पहनने की एनर्जी वे कहां से लाते हैं।

राहुल गांधी ने खुद दिया था जवाब

आजकल घर-परिवारों में लोगों की बातचीत के दौरान भी इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है कि आखिरकार इतनी भीषण ठंड में राहुल गांधी के टी-शर्ट पहनने का राज क्या है। लोग इसे लेकर काफी हैरानी भी जता रहे हैं क्योंकि दिल्ली का न्यूनतम तापमान गिरकर 4 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच चुका है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी राहुल गांधी से इस बाबत सवाल पूछा गया था।

इसके जवाब में राहुल गांधी का कहना था कि देश के गरीबों, छात्रों और किसानों से यह सवाल क्यों नहीं पूछा जाता कि उन्हें ठंड का एहसास क्यों नहीं होता। भारत जोड़ो यात्रा के हरियाणा प्रवास के दौरान भी यह मुद्दा काफी तेजी से उठा था।

हरियाणा के मंत्री ने पूछा था सवाल

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने पिछले दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा था कि राहुल गांधी को देश हित में यह बताना चाहिए कि वे कौन सी दवा खाते हैं जिससे उन्हें ठंड नहीं लगती। उन्होंने कहा कि देश हित में राहुल गांधी को यह बात बतानी चाहिए ताकि हम सेना के जवानों को भी यह बात बता सकें और वे ठंड से अपना बचाव कर सकें।

उनका कहना था कि मैं जहां भी जाता हूं और वहां लोग इसे लेकर सवाल पूछते हैं। हरियाणा के कृषि मंत्री को जवाब देते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश का कहना था कि राहुल गांधी की चमड़ी मोटी होगी और इसी कारण उन्हें ठंड नहीं लगती होगी। उनका कहना था कि मैं हरियाणा के कृषि मंत्री को इसके अलावा क्या जवाब दे सकता हूं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story