×

राहुल ने मोदी से पूछा- जय शाह- 'जादा' खा गया, आप चौकीदार थे या भागीदार?

aman
By aman
Published on: 9 Oct 2017 7:45 AM GMT
राहुल ने मोदी से पूछा- जय शाह- जादा खा गया, आप चौकीदार थे या भागीदार?
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के कथित तौर पर 16 हजार गुना टर्नओवर बढ़ने के बाद विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इसमें सबसे आगे हैं राहुल गांधी।

आज से अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्विट के कर जरिए पीएम मोदी को निशाने पर लिया। अमित शाह के बेटे जय शाह के टर्नओवर को लेकर राहुलने लिखा 'मोदीजी, जय शाह- ‘जादा’ खा गया। आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए।'

ये भी पढ़ें ...गुजरात में गरजे राहुल, बोले- झूठ सुन-सुनकर ‘विकास’ पागल हो गया



यूजर ने राहुल से भी पूछे मजेदार सवाल

इस ट्विट के बाद लोगों ने राहुल को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ तो राहुल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जिसके जीजा ने पूरा देश बेच दिया, आज वो 'जादा' खाने की बात कर रहा है, रहने दे पप्पू, तुझसे न हो पाएगा।' दूसरे ने लिखा, राहुल जी, रॉबर्ट जीजा जी भी बहुत जादा खा गए। आप साले थे या हिस्से वाले थे? कुछ तो बोलिए।

ये भी पढ़ें ...‘घर’ में घेरने की कवायद: राहुल आज से गुजरात, तो स्मृति अमेठी दौरे पर

मोदी-शाह पर भी ले रहे जमकर चुटकी

कईयों ने पीएम मोदी और बीजेपी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दीं। एक यूजर ने लिखा, 'मोदीजी कहते थे विकास की जय हो, लेकिन अमित भाई ने समझा जय का विकास हो।' दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, 'मोदी और शाह ने साल 2014 में देश की जनता को पागल बनाया था, लेकिन वे हर समय हर किसी को पागल नहीं बना सकते हैं।'

https://twitter.com/OfficeOfRG/status/917275071663685632

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story