Rahul Gandhi Viral Video: राहुल ने अंबाला से चंडीगढ़ तक की ट्रक की सवारी, ड्राइवरों से मुलाकात कर जानी उनकी समस्या

Rahul Gandhi Viral Video:वायनाड के पूर्व सांसद कल रात दिल्ली से शिमला के लिए निकले थे। रास्ते में अंबाला से चंडीगढ़ तक उन्होंने ट्रक से यात्रा की। जिसका वीडियो अब इंटरनेट काफी शेयर किया जा रहा है। 

Follow us on

Rahul Gandhi Viral Video: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राहुल हाईवे पर एक ट्रक में यात्रा करते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो सोमवार रात का है। वायनाड के पूर्व सांसद कल रात दिल्ली से शिमला के लिए निकले थे। रास्ते में अंबाला से चंडीगढ़ तक उन्होंने ट्रक से यात्रा की। जिसका वीडियो अब इंटरनेट काफी शेयर किया जा रहा है। 

दरअसल, कांग्रेस महासचिव और उनकी बहन प्रियंका गांधी इन दिनों शिमला के छराबड़ा स्थित अपने घर पर उत्तर भारत की प्रचंड गर्मी से राहत लेकर छुट्टियां बीता रही हैं। राहुल गांधी को भी वहां पहुंचना था। सोमवार रात राहुल दिल्ली से शिमला के लिए रवाना हुए। इसी दौरान अंबाला से चंडीगढ़ तक उन्होंने ट्रक में यात्रा की। जिसका वीडियो कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इंटरनेट पर शेयर किया। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मुताबिक, राहुल गांधी ने अंबाला में ट्रक ड्राइवरों से बात की। उनका हालचाल जाना और उनसे जुड़ी समस्सयाओं और मुद्दों को समझने की कोशिश की। कर्नाटक चुनाव में मिली बड़ी जीत के कारण उत्साह से लबरेज राहुल गांधी इन दिनों पूरे फॉर्म में हैं। मानहानि मामले में संसद सदस्यता खोने के बाद वे नए सिरे से मोदी सरकार से टक्कर लेने की तैयारी कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने संसद भवन के उद्घाटन के मुद्दे पर पीएम मोदी पर निशाना भी साधा था। कांग्रेस नेता ने राष्ट्रपति से संसद भवन की नई इमारत का उद्घाटन कराने की मांग की थी। 

अंबाला में होने हैं उपचुनाव 

हरियाणा के अंबाला में राहुल गांधी के इस गतिविधि को उपचुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पिछले दिनों सीनियर बीजेपी नेता और अंबाला से सांसद रतनलाल कटारिया का निधन हो गया था। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री ने चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती रहने के दौरान अंतिम सांस ली थी। उनके निधन से लोकसभा की यह सीट रिक्त हो गई है। चुनाव आयोग आने वाले दिनों में उपचुनाव का ऐलान कर सकता है। इस सीट पर मुख्य लड़ाई सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के बीच रही है।