×

Rahul Gandhi अब पहुंचे फर्नीचर मार्केट, कारीगरों के बीच चलाए हथौड़े,...'भारत जोड़ो यात्रा जारी है'

Rahul Gandhi In Furniture Market: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी दिल्ली में कीर्ति नगर स्थित फर्नीचर मार्केट में कामगारों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अपने हाथों में औजारों लिए और उन्हें आजमाया।

aman
Report aman
Published on: 28 Sep 2023 12:00 PM GMT (Updated on: 28 Sep 2023 12:28 PM GMT)
Rahul Gandhi In Furniture Market
X

Rahul Gandhi In Furniture Market (Social Media)

Rahul Gandhi In Furniture Market: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार (28 सितंबर) को राजधानी दिल्ली के कीर्ति नगर स्थित फर्नीचर मार्केट पहुंचे। उन्होंने यहां बिताए समय और अनुभव को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर साझा किया। ज्ञात हो, राहुल गांधी आए दिन इस तरह किसी बाजार जाकर कारीगरों, मैकेनिकों के साथ काम करते नजर आते रहते हैं।

वायनाड सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'दिल्ली के कीर्ति नगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट (Asia's largest furniture market) जाकर आज बढ़ई भाइयों से मुलाकात की। ये मेहनती होने के साथ ही कमाल के कलाकार भी हैं- मजबूती और खूबसूरती तराशने में माहिर! काफी बातें हुई, थोड़ा उनके हुनर को जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की।'|

'भारत जोड़ो यात्रा जारी है...'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल से राहुल गांधी की कुछ अन्य तस्वीरें साझा की गई। पोस्ट में ये भी लिखा गया कि, 'भारत जोड़ो यात्रा जारी है...'

कुलियों से की थी मुलाकात

गौरतलब है कि, हाल के दिनों में राहुल गांधी बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि, भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जारी है। 21 सितंबर को राहुल गांधी दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की थी। हाल ही में जब वह छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) पहुंचे, तो उन्होंने जनरल ट्रेन में सफर किया। इस दौरान आम लोगों से मिले।


मटिया महल बाजार और मुखर्जी नगर भी गए थे

इसी वर्ष रमजान (Ramadan 2023) के महीने के दौरान 18 अप्रैल को भी राहुल गांधी ने पुरानी दिल्ली के मटिया महल बाजार में खाने-पीने की चीजों का लुत्फ लिया था। वो बंगाली बाजार भी गए थे। राहुल ने अपनी यात्रा के दौरान गोलगप्पे खाए थे। शरबत भी पिया था। दो दिन बाद अर्थात 20 अप्रैल को राहुल गांधी दिल्ली के मुखर्जी नगर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स से मुलाकात करने पहुंचे थे। छात्रों के साथ उन्हें बातचीत करते हुए भी देखा गया था।


मोटर मैकेनिक के साथ नजर आए थे राहुल

इसी साल जून महीने में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। तब राहुल दिल्ली के करोल बाग में मोटर मैकेनिक के साथ नजर आए थे। उस दौरान कांग्रेस नेता ने भी एक बाइक ठीक करते हुए दिखे थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story