×

राहुल गांधी ने PM मोदी पर फिर साधा निशाना, पूछा ये सवाल

भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद के बाद 15-16 जून की रात हुई हिंसक झड़प में भारतीय सेना के 20 जवानों के शहीद हो गए। इससे लेकर देशभर में गुस्सा व आक्रोश है। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार इस मुद्दे को लगाताक उठा रहे है और केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल ने एक बार फिर सर्वदलीय बैठक के बाद पीएम मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा है कि हमारे जवान क्यों मारे गए।

suman
Published on: 20 Jun 2020 5:23 AM GMT
राहुल गांधी ने PM मोदी पर फिर साधा निशाना, पूछा ये सवाल
X

नई दिल्ली भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद के बाद 15-16 जून की रात हुई हिंसक झड़प में भारतीय सेना के 20 जवानों के शहीद हो गए। इससे लेकर देशभर में गुस्सा व आक्रोश है। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार इस मुद्दे को लगाताक उठा रहे है और केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल ने एक बार फिर सर्वदलीय बैठक के बाद पीएम मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा है कि हमारे जवान क्यों मारे गए।

इस पर राहुल गांधी ने सवाल किया है कि वह जमीन चीन की थी जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, ‘यह बात पूरी तरह स्पष्ट हो चुकी है कि गलवान घाटी में चीन का हमला पूर्व नियोजित था। सरकार की कमजोरी के वजह से हमारे शहीद जवानों को इसकी कीमत चुकानी पड़ी।



बता दें बता दें कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी के रुख पर सवाल खड़ा किया है, जिसमें पीएम मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद कहा था कि न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए।

पीएम मोदी ने देश की जनता और सभी राजनीतिक दलों को विश्वास दिलाया है कि हमारी सेनाएं, सीमाओं की रक्षा करने में पूरी तरह सक्षम है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story