×

राफेल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस: अगर PM निर्दोष तो जांच से क्यों डर रहे हैं: राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर राफेल विमान सौदे  के मुददे पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला तेज  कर दिया है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार ने माना कि रक्षा मंत्रालय से उनके कुछ कागज चोरी हो गए थे जो कि अखबार ने अपनी रिपोर्ट में छापे हैं।

Anoop Ojha
Published on: 7 March 2019 4:19 AM GMT
राफेल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस: अगर PM निर्दोष तो जांच से क्यों डर रहे हैं: राहुल गांधी
X
राहुल गांधी की फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर राफेल विमान सौदे के मुददे पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला तेज कर दिया है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार ने माना कि रक्षा मंत्रालय से उनके कुछ कागज चोरी हो गए थे जो कि अखबार ने अपनी रिपोर्ट में छापे हैं। इसके बाद से ही सरकार की किरकिरी हो रही है। इस बीच कांग्रेस एक बार फिर सरकार पर हमलावर हैं।

यह भी पढ़ें.....हमारे आदिवासी और दलित भाई-बहन संकट में हैं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस मुददे पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा अगर PM निर्दोष तो जांच से क्यों डर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राफेल डील में प्रधानमंत्री ने ही देरी की है, प्रधानमंत्री को खुद इसकी जांच करवानी चाहिए।जल्द सामने आएगा कि सारा पैसा कहां गया है। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को लगता है वो निर्दोष हैं तो फिर जांच करवाने दीजिए। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्रालय की फाइल में लिखा है कि प्रधानमंत्री ही डील कर रहे हैं इसका मतलब साफ है कि उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें......राफेल डील में भ्रष्टाचार के पर्याप्त सबूत, PM मोदी के खिलाफ हो मुकदमा: राहुल गांधी

राफेल में घोटाला हुआ

राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पहले सभी कह रहे थे कि राफेल में कुछ नहीं है, लेकिन बाद में हमने साबित किया कि राफेल डील में घोटाला हुआ है। अब अखबार की रिपोर्ट भी इस बात को साबित करती है कि घोटाला हुआ है और प्रधानमंत्री इसमें शामिल हैं। PM मोदी को खुद कहना चाहिए कि मैं जांच करवाने को तैयार हैं। मोदी सरकार जेपीसी करवाने से भी भाग रही है।



Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story