×

झम-झम आई बारिश: जमकर गरजें बादल, मौसम हो गया सुहावना

बड़ी ही राहत की खबर है। दिल्ली में मौसम ने इतनी तेजी से करवट लीं, कि सभी को खुश कर दिया और खुद भी सुहावना हो गया। यहां सुबह से ही तेज-चिलचिलाती धूप की वजह से लोगों का हाल-बेहाल हो गया था।

Vidushi Mishra
Published on: 13 Jun 2020 1:35 PM GMT
झम-झम आई बारिश: जमकर गरजें बादल, मौसम हो गया सुहावना
X

नई दिल्ली। बड़ी ही राहत की खबर है। दिल्ली में मौसम ने इतनी तेजी से करवट लीं, कि सभी को खुश कर दिया और खुद भी सुहावना हो गया। यहां सुबह से ही तेज-चिलचिलाती धूप की वजह से लोगों का हाल-बेहाल हो गया था। लेकिन दोपहर आते-आते आसमान बादलों से ढक गया और शाम को तेज आंधी के बाद बारिश पूरे माहौल को तरो-ताजा कर दिया।

ये भी पढ़ें...हर तरफ पानी-पानी: अब आई नई आफत, तबाह हो रही लाखों जिंदगियां

उमस से लोगों का हाल-बेहाल

दिल्ली के मौसम में हुए बदलाव से लोगों ने राहत की सांस ली है। आंधी-बारिश से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। बीते कई से गर्मी और उमस से लोगों का हाल-बेहाल हो गया था। ऐसे में आज लोगों ने चैन की सांस ली है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, मौसम का मिजाज देर रात तक ऐसा ही रहेगा। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में देर रात तेज बारिश और आंधी आने की संभावना जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें... पुलिस पर बरसी तबाही: 36 की हुई मौत, 3388 जवानों की हालत खराब

यहां भारी बारिश हो सकती

मौसम विभाग के मुताबिक, यूपी के अलीगढ़ और कासगंज, हरियाणा के रेवाड़ी, नूंह, भिवंडी, सोहना, पलवल, फरीदाबाद और दक्षिण-पश्चिम और पश्चिमी दिल्ली में भारी बारिश हो सकती है।

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने देश के तीन राज्यों तेलंगाना, कर्नाटक, गोव व कोंकण क्षेत्र में आज और कल भारी से भारी बारिश होने की संभावनाएं जताई हैं।

ये भी पढ़ें... अभी-अभी बिल पास: विवादित नक्शे को मिली मंजूरी, फिर भारत के हिस्से पर नजर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story