×

राजस्थान में राम कथा का पंडाल गिरने से 14 की मौत, PM मोदी ने जताया दुःख

यह हादसा बाड़मेर जिले के जसोल गांव में हुआ। गांव के स्कूल परिसर में रामकथा का आयोजन किया जा रहा था। आयोजन के लिए वहां करीब 200 फीट का लोहे का पंडाल लगाया गया था। बताया जा रहा है कि पंडाल में करीब एक हजार लोग मौजूद थे।

SK Gautam
Published on: 23 Jun 2019 12:11 PM GMT
राजस्थान में राम कथा का पंडाल गिरने से 14 की मौत, PM मोदी ने जताया दुःख
X
rajsthan-barmer-ram katha-pandal

राजस्थान : बाड़मेर में पंडाल गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 45 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है। पुलिस-प्रशासन मौके पर राहत एवं बचाव कार्य में जुटा हुआ है।



ये भी देखें : चमकी बुखार: सांसद -विधायक पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, बनाया बंधक

यह हादसा बाड़मेर जिले के जसोल गांव में हुआ। गांव के स्कूल परिसर में रामकथा का आयोजन किया जा रहा था। आयोजन के लिए वहां करीब 200 फीट का लोहे का पंडाल लगाया गया था। बताया जा रहा है कि पंडाल में करीब एक हजार लोग मौजूद थे। हादसा उस समय और दर्दनाक हो गया जब पंडाल में दौड़ गया जिससे भगदड़ मच गयी।

पीएम मोदी ने भी जताया दुख

इस घटना पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीटकर दुःख जताया है। राजस्थान के बाड़मेर में पंडाल गिरने की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा, 'पंडाल गिरने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदनाएं पीड़ितों और उनके परिजनों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूं।'



SK Gautam

SK Gautam

Next Story