×

भीषण सड़क हादसा: यहां कई घंटों तक गाड़ी के अंदर फंसे रहे लोग, तड़पकर 5 की मौत

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि मिनी बस और ट्रॉली में से किसी एक ड्राइवर को झपकी आने के कारण दोनों गाड़ियों में टक्कर हुई है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

Newstrack
Published on: 13 March 2021 5:01 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: यहां कई घंटों तक गाड़ी के अंदर फंसे रहे लोग, तड़पकर 5 की मौत
X
इस वक्त सड़क हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज फलौदी और बीकानेर अस्पताल में चल रहा है। उनमें से कुछ लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। रोड एक्सीडेंट में अभी तक 5 लोगों की मौत होने की सूचना है। ये हादसा जोधपुर के फलोदी में सुबह में हुआ है।

बताया जा रहा है कि यहां मिनी टूरिस्ट बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हुई है। जिसमें पांच लोगों ने दम तोड़ दिया और 6 बच्चों सहित 12 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।

जानकारी के मुताबिक मरने वालों में सभी दिल्ली से हैं। जैसे ही हादसे की जानकारी पुलिस को हुई। मौके पर उनकी टीम पहुंच गई। इस वक्त भी पुलिस घटना स्थल पर ही मौजूद है।

QUAD Summit: PM मोदी ने बताया ‘क्वाड’ का एजेंडा, चीन हुआ बेचैन

Road Accident भीषण सड़क हादसा: यहां कई घंटों तक गाड़ी के अंदर फंसे रहे लोग, तड़पकर 5 की मौत (फोटो:सोशल मीडिया)

मिनी बस के उठे परखच्चे, गाड़ियों में फंसे लोगों को निकालने के लिए ग्रामीणों की ली गई मदद

थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि दिल्ली से यह पर्यटक मिनी बस से जैसलमेर जा रहे थे, तभी आज सुबह बस फलौदी के बाप थाना इलाके के NH-11 पर गाड़ना गांव के समीप एक ट्रोले से टकरा गई।

भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 बच्चों सहित 12 लोग जख्मी हो गए।

गाड़ियों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए। मदद के लिए ग्रामीणों को भी बुलाया गया।

काफी देर तक कोशिश करने के बाद मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायलों को गाड़ियों के अंदर से बाहर निकाला गया। जिसके बाद उन्हें एम्बुलेंस की मदद से फौरन नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुरुग्राम में आकाशीय बिजली गिरने का लाइव वीडियो, देखकर दहल जाएगा दिल

Patient भीषण सड़क हादसा: यहां कई घंटों तक गाड़ी के अंदर फंसे रहे लोग, तड़पकर 5 की मौत (फोटो:सोशल मीडिया)

ड्राइवर को झपकी आने के कारण हुआ ये हादसा

इस वक्त घायलों का इलाज फलौदी और बीकानेर अस्पताल में चल रहा है। उनमें से कुछ लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि मिनी बस और ट्रॉली में से किसी एक ड्राइवर को झपकी आने के कारण दोनों गाड़ियों में टक्कर हुई है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

बिगड़ा मौसम का हाल:ओलावृष्टि व तेज बारिश से किसान परेशान, अगले कुछ घंटे भारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story