×

राजस्थान विधानसभा चुनाव: भीलवाड़ा में 26/11 मुंबई हमले को पीएम ने किया याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के सियासी रण में उतर चुके हैं और यहां भीलवाड़ा में रैली को संबोधित कर रहे हैं। बता दें, पीएम मोदी वसुंधरा राजे सरकार की नैया पार लगाने के लिए सोमवार को राजस्थान में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

Manali Rastogi
Published on: 26 Nov 2018 6:53 AM GMT
राजस्थान विधानसभा चुनाव: भीलवाड़ा में 26/11 मुंबई हमले को पीएम ने किया याद
X

भीलवाड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के सियासी रण में उतर चुके हैं और यहां भीलवाड़ा में रैली को संबोधित कर रहे हैं। बता दें, पीएम मोदी वसुंधरा राजे सरकार की नैया पार लगाने के लिए सोमवार को राजस्थान में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। उनकी सबसे पहली रैली भीलवाड़ा की है, जिसको वह अभी संबोधित कर रहे हैं।

26/11 मुंबई हमले को पीएम मोदी ने किया याद

भीलवाड़ा रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने 26/11 मुंबई हमले को याद किया और कहा कि आज 26 नवंबर है। राष्ट्रीय राजधानी सिल्ली में तब मैडम का राज चलता था। तब रिमोट से सब कंट्रोल किया जाता था। उन्होने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार जब महाराष्ट्र में थी, तब आतंकवादियों ने तब 26/11 को भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई पर हमला किया और हमारे जवानों को गोलियों से भून दिया।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने खुद को ब्रह्मा मंदिर में बताया कौल ब्राह्मण, किया गोत्र का खुलासा

तब देश भक्ति का पाठ कांग्रेस पढ़ाती थी लेकिन अब वही पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी। इसके साथ ही पीएम ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने मेरे माता-पिता के बाद मेरी जाति पर भी सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस पर जमकर बरसें पीएम

पीएम ने कहा कि आजादी के 60-65 साल बीत गया। कांग्रेस की चार पीढ़ी पर चायवाले के चार साल भारी हैं। राजस्थान के भीलवाड़ा के बाद कोटा और बनेश्वर धाम में पीएम मोदी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। यहां उनकी कुल 10 सभाएं होनी हैं। इसके लिए राजस्थान में पीएम की हो रहीं रैलियों का एक रोड मैप बनाया गया है, जिसके जरिए पूरे राज्य के सभी अहम इलाकों को कवर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आज मंगल पर उतरेगा नासा का ये खास ‘यान’, ग्रह पर करेगा खुदाई

यह भी पढ़ें: दुग्ध क्रांति के जनक क्यों नहीं पीते थे दूध, जानें इनके बारे में सब कुछ

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story