×

मोदी के नाम पर दबंगई! ऑटो चालक की पिटाई, जबरन कहलवाया 'जय श्री राम'

राजस्थान में एक ऑटो रिक्शा चालक को बुरी तरह पीटने और जबरन 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगवाने का मामला सामने आया है। मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Shivani
Published on: 8 Aug 2020 6:07 PM GMT
मोदी के नाम पर दबंगई! ऑटो चालक की पिटाई, जबरन कहलवाया जय श्री राम
X
Rajasthan Auto-rickshaw driver assaulted forced to chant jai shree ram

जयपुर: राजस्थान में एक ऑटो रिक्शा चालक को बुरी तरह पीटने और जबरन 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगवाने का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल रिक्शा चालक ने पुलिस ने मामले की शिकायत की। इस पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

सीकर में मुस्लिम ऑटो रिक्शा चालक की पिटाई

दरअसल, राजस्थान के सीकर जिले में 52 साल के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर गफ्फार अहमद ने सीकर सदर थाने में शिकायत दर्ज मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित गफ्फार अहमद ने बताया कि वो कल्याण सर्किल एरिया से सवारी लेकर जिगरी छोटी गांव पहुंचा था, जहां यात्री को छोड़ कर वह वापस लौटने लगा तो रास्ते में ही पिक-अप वैन में बैठे कुछ लोगों ने उसे बीच सड़क रोक लिया। उन दबंग लोगों ने गफ्फार से 'जय श्री राम' और 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने को कहा।

ये भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ ने फिर सभी दिग्गजों को पिछाड़ा, देश में सबसे लोकप्रिय सीएम

दबंगों ने जबरन 'जय श्री राम' और 'मोदी जिंदाबाद' के लगवाए नारे

वहीं आरोप है कि पिक अप पर बैठे एक शख्स ने उसके चेहरे पर थप्पड़ भी मारा। इस पर गफ्फार ऑटो रिक्शा स्टार्ट कर वहां से भागने लगा। वह कुछ दूर पहुंचा ही था कि उन दबंगों ने उसे ओवर टेक करते हुए ऑटो रिक्शा रोक दिया और लात और मुक्कों से पीटा। गफ्फार को काफी चोटे आई और वह बेहोश हो गए।

ये भी पढ़ें- शराब कांड पर गरमाई सियासत, सुखबीर बादल, सोनिया गांधी के घर धरने पर बैठेंगे

ऑटो रिक्शा चालक की शिकायत पर दो गिरफ्तार

पीड़ित ऑटो चालक ने पुलिस में शिकायत की तो दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। राजेंद्र और शंभू दयाल नाम के दो शख्स वहां के स्थानीय निवासी हैं। दोनों के खिलाफ पहले से ही लूटपाट और मारपीट के कई केस दर्ज हैं। वहीं पुलिस ने आरोपियों की पिकअप वैन भी जब्त कर ली है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story