×

बीच रास्ते जली बस: करंट की चपेट में आकर लगी आग, 6 यात्रियों की दर्दनाक मौत

यात्रियों से भरी बस बिजली की तार की चपेट में आ गयी, जिसके बाद उसमे आग लग गयी। इस दौरान बस में सवार 6 यात्रियों की मौत हो गयी।

Shivani Awasthi
Published on: 17 Jan 2021 3:13 AM GMT
बीच रास्ते जली बस: करंट की चपेट में आकर लगी आग, 6 यात्रियों की दर्दनाक मौत
X

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जालोर में भीषण हादसे में कई यात्रियों की मौत के बाद सनसनी फ़ैल गयी। जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस बिजली की तार की चपेट में आ गयी, जिसके बाद उसमे आग लग गयी। इस दौरान बस में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गयी, पूरी बस आग की लपटों में घिर गयी और देखते ही देखते 6 यात्रियों की मौत हो गयी।

जालोर में यात्री बस करंट लगने से आग की चपेट में आईः

मामला जालोर के महेशपुरा इलाके का है, यहां यात्रियों से भरी हुई दो बसें रास्ता भटक गयी और एक गांव में पहुंच गई। गाँव के रास्ते में बिजली के तार झूलते देख ड्राइवर ने बस रोक दी और बस कंडक्टर बस की छत पर चढ़कर डंडे की मदद से बिजली के तार को हटाने लगा, ताकि बस निकल सके। हालाँकि ऐसा करना मुसीबत का सबब बन गया, जब डंडे से बिजली का तार झटक कर कंडक्टर के गले में अटक गया।

ये भी पढ़ेंः आजम खान को झटका, योगी सरकार ने जौहर यूनिवर्सिटी की 70 हेक्टेयर जमीन छीनी

जलती बस में 6 यात्रियों की मौत, 7 घायल

जिससे कंडक्टर और बस में करंट दौड़ गया। कंडक्टर बिजली के चलते झुलस गया, वहीं बस में करंट लगने से आग लग गयी। देखते ही देखते पूरी बस आग की चपेट में आ गयी। हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 7 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

car accident

घायलों को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गयी और बस में लगी आप पर काबू पाया। वहीं राहत बचाव कार्य में जुटते हुए घायल यात्रियों को आनन फानन में जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके अलावा मृत यात्रियों के शवों को कब्जे में ले लिया है और उनकी पहचान कर परिजनों ने सम्पर्क किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story