×

Covid-19: राजस्थान CM भजनलाल शर्मा हुए कोविड पॉजिटिव, पटना में कोरोना पसार रहा पैर

Covid-19 New Cases India: बिहार की राजधानी पटना में तेजी से कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। पटना में बीते 8 दिनों में कोरोना के 100 नए मामले सामने आए हैं

Viren Singh
Published on: 6 March 2024 8:38 AM GMT (Updated on: 6 March 2024 9:05 AM GMT)
Covid-19: राजस्थान CM भजनलाल शर्मा हुए कोविड पॉजिटिव, पटना में कोरोना पसार रहा पैर
X

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: कोविड-19 के केस अभी भी भारत में गाहे-बगाहे सामने आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस महामारी का दंश भारत सहित पूरी दुनिया झेला है। करोड़ों लोग मौत के गाल में समा गए। कोरोना की ताजा खबर की बात करें को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर आई है। सीएम शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएम ने खुद कोविड-19 पॉजिटिव की जानकारी दी है और कहा वह आइसोलेड हैं।

कार्यक्रमों में वर्चुअल रूप से हूंगा शामिल

राजस्थान के सीएम ने कोरोना पॉजिटिव की सूचना एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर दी। सीएम भजनलाल शशर्मा ने कहा कि एक स्वास्थ्य समस्या के कारण उन्होंने स्वास्थ्य परीक्षण करवाया, जिसमें कोविड परीक्षण के सकारात्मक परिणाम मिले। उन्होंने कहा कि मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं और आने वाले सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से हिस्सा लूंगा।

गहलोत ने की जल्द स्वास्थ्य की कामना

भजनलाल शर्मा के कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलते ही पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके जल्द स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने की सूचना मिली, मैं उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

पटना में कोरोना पसरा रहा पैर

उधर, बिहार की राजधानी पटना में तेजी से कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। पटना में बीते 8 दिनों में कोरोना के 100 नए मामले सामने आए हैं, जो कि अच्छे संकेत नहीं है। बीते मंगलवार को जिले में 51 नए मामले सामने आए हैं। उससे पहले 2 मार्च 1 केस और 1 मार्च को 15 नए कोरोना के मरीज सामने दिखाई दिये हैं, जबकि बीते माह 27 फरवरी को 9, 28 फरवरी को 13 एवं 29 फरवरी को एक कोरोना का मामला सामने आया था। इन मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन और मास्क पहने की अपील की है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story