TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

सत्ता का ऐसा रसूख! हंटिंग कार और आगे-पीछे पुलिस, गजब ढा रहा डिप्टी CM का लाड़ला

Viral Video: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेम चंद्र बैरवा के बेटे आशु बैरवा का है। आशु बैरवा एक वीडियो वायरल हो रहा है। आशु ने तीन अन्य लड़कों के साथ रील बनाई है। पीछे पुलिस की गाड़ी स्कॉर्ट कर रही है।

Snigdha Singh
Written By Snigdha Singh
Published on: 27 Sep 2024 5:23 PM GMT (Updated on: 27 Sep 2024 5:24 PM GMT)
Hunting car and police in front and behind, Deputy CMs beloved is doing wonders
X

हंटिंग कार और आगे-पीछे पुलिस, गजब ढा रहा डिप्टी CM का लाड़ला: Photo- Social Media

Viral Video: कहते हैं जब सत्ता की हनक होती है तो अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। राजस्थान के डिप्टी सीएम का बेटा इन दिनों पापा के रसूख़ पर गजब भौकाल ढा रहा है। हंटिंग कार और स्कॉर्ट करते आगे पीछे पुलिस का वीViral Video:डियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में जब वीडियो वायरल हुआ तो यूज़र्स ने उप मुख्यमंत्री साहब पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। हालांकि उपमुख्यमंत्री का कहना है कि मेरा बेटा दोषी नहीं है।

दरअसल, पूरा मामला भाजपा नेता और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेम चंद्र बैरवा के बेटे आशु बैरवा का है। आशु बैरवा एक वीडियो वायरल हो रहा है। आशु ने तीन अन्य लड़कों के साथ रील बनाई है। पीछे पुलिस की गाड़ी स्कॉर्ट कर रही है। इसमें दूसरा लड़का कार्तिकेय भारद्वाज है। मालूम हो कि कार्तिकेय कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज का बेटा है। पुष्पेन्द्र भारद्वाज ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के खिलाफ सांगानेर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। वायरल वीडियो पर यूजर्स ने सवाल किया कि आख़िर किस आधार पर सड़क पर मौज मस्ती कर रहे लड़कों को पुलिस की गाड़ी स्कॉर्ट कर रही है। वीडियो में जो लड़का जीप चला रहा है वह डिप्टी सीएम का बेटा आशु बैरवा नहीं बल्कि कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज का लड़का है।

यातायात नियमों की खुलेआम उड़ रहीं धज्जियां

सोशल मीडिया में यूज़र्स ने राजस्थान पुलिस से कार्रवाई की मांग की। दरअसल, वीडियो में जो लड़का गाड़ी चला रहा है न तो उसने सीट बेल्ट लगाई है और न ही बग़ल में बैठे आशु बैरवा ने लगाई है।

डिप्टी सीएम ने दी सफ़ाई

पूरे मामले पर डिप्टी सीएम प्रेमचन्द्र बैरवा ने सफाई देते हुए कहा कि उनका बेटा अभी 18 साल की उम्र का नहीं हुआ है। अभी वह स्कूल में पढ़ रहा है। वह अपने दोस्तों के साथ था। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस की गाड़ी को लेकर कहा कि पुलिस सुरक्षा के लिए थी, न कि एस्कॉर्ट कर रही थी। वहीं उन्होंने कहा कि मेरे बेटा दोषी नहीं है। बैरवा ने इस बात का खेद जताते हुए बोले कि उन्होंने बेटे को समझा दिया है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story