IAS Tina Dabi Transfer: सरकार हुई मेहरबान, पति को बनाया जालोर का कलेक्टर तो टीना डाबी को मिली ये जिम्मेदारी

IAS Tina Dabi Transfer: राजस्थान सरकार ने कल देर रात 108 IAS अधिकारिओं का ट्रांसफर कर दिया। इस दौरान IAS टीना डाबी और उनके पति को बड़ी जिम्मेदारी मिली है।

Sonali kesarwani
Published on: 6 Sep 2024 6:39 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2024 6:39 AM GMT)
IAS Tina Dabi Transfer: सरकार हुई मेहरबान, पति को बनाया जालोर का कलेक्टर तो टीना डाबी को मिली ये जिम्मेदारी
X

Source: social media 

IAS Tina Dabi Transfer: राजस्थान सरकार ने कल देर रात बड़ा फेरबदल किया। उन्होंने 108 IAS अफसरों का ट्रांसफर कर दिया। जिसमें से IAS टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गवांडे भी है। कल जारी हुई लिस्ट में टीना डाबी को बाड़मेर जिले की जिम्मेदारी मिली है तो वहीं उनके पति प्रदीप को जालोर का कलेक्टर बना दिया गया। राज्य की तरफ से जारी लिस्ट में दो दर्जन से ज्यादा जिलों के कलेक्टर में भी फेरबदल किया गया है। जिसमें से टीना डाबी के पति भी है। आपको बता दें की इस समय टीना डाबी जयपुर में रोजगार गारंटी योजना विभाग में कमिश्नर के रूप में कार्यरत हैं।

जैसलमेर की कलेक्टर रह चुकी हैं टीना डाबी

साल 2016 बैच की IAS अधिकारी टीना डाबी को कल आये ट्रांसफर लिस्ट में बाड़मेर जिले का कलेक्टर बना दिया गया है। इससे पहले वो जैसलमेर की कलेक्टर भी रह चुकी है। कल की आई लिस्ट में डॉ. मंजू को श्रीगंगानगर, अर्तिका शुक्ला को अलवर, हरिमोहन मीणा को डीग, शुभम चौधरी को राजसमंद, आशीष मोदी को चूरू, अल्पा चौधरी को सिरोही, किशोर कुमार को खैरथल-तिजारा की जिम्मेदारी दी गई है।

किन अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

कल रात हुए ट्रांसफर में शुभ्रा सिंह को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम का अध्यक्ष श्रेया गुहा को को अतिरिक्त मुख्य सचिव ग्रामीण विकास विभाग, भास्कर ए सावंत को प्रमुश शासन सचिव, जन स्वास्थ्य, भूजल विस्तार, अश्विनी भगत को प्रमुख सचिव,अल्पसंख्यक मामलों की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं राजेश कुमार यादव को प्रमुख सचिव स्वास्थ्य विभाग, हेमंत कुमार गेरा को अध्यक्ष, राजस्व मंडल, अजमेर और गायत्री राठौड़ को प्रमुख शासन सचिव चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इस ट्रांसफर में टी रविकांत को प्रमुख शासन सचिव खाद्य पेट्रोलियम विभाग जयपुर, सुधीर कुमार को प्रमुख सचिव खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं भगत जयपुर, भवानी सिंह देथा को सदस्य राजस्व मंडल अजमेर, विकास सीतारामजी को अध्यक्ष, राजस्थान सिविल सेवा अपील जयपुर, मंजूर राजपाल को शासन सचिव सहकारिता विभाग जयपुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story