×

गोलियों की गूंज से थर्रा उठा ये शहर, चारों तरफ से घेरकर कार सवार को मारी गोली

लोगों का कहना है कि दोनों बदमाशों के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है। दोनों काफी समय से एक दूसरे पर हमला करने का का मौका तलाशते रहे हैं। उनके बीच पहले भी टकराव हो चुका है।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 1:12 PM GMT
गोलियों की गूंज से थर्रा उठा ये शहर, चारों तरफ से घेरकर कार सवार को मारी गोली
X
पिस्तौल से फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो (सोशल मीडिया)

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में खूनी खेल खेला गया है। यहां पहले तो फिल्मी अंदाज में बाई मंदिर चौराहे पर कार में बैठे हिस्ट्रीशीटर को उसके दुश्मनों ने घेर लिया और फिर उसके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी।

हिस्ट्रीशीटर ने अपने आपको हमले से बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। उसे गोली लग गई। फायरिंग के बाद उसे मृत समझ कर हमलावर भाग गए।

उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत इस वक्त खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आग से ठप Airtel: कार्यालय में मची अफरा-तफरी, हर तरफ आग का तांडव

Crime Scene क्राइम सीन( फोटो-सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल शिवरात्रि के मौके हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह नांदिया मंदिर में पूजा करने पहुंचा था। डाली बाई चौराहे पर वह अभी प्रसाद खरीदने के लिए रुका ही था कि उसके दुश्मनों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। उसके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी। कई राउंड गोलियां चली।

इस दौरान एक गोली कार सवार विक्रमसिंह को लग गई। जिसके बाद वह जख्मी हो गया। उसकी पीठ के ऊपर गोली लगने से उसकी दो पसलियां टूट गईं।

वहीं, एक गोली उसके शरीर के किसी हिस्से में धंस गई। बताया जा रहा है कि इस घटना को पुरानी दुश्मनी के चलते अंजाम दिया गया। फायरिंग करने का आरोप राकेश मांजू पर है। वह भी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।

पुलिस के मुताबिक, गोली लगने से घायल विक्रम सिंह को एमडीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत इस वक्त खतरे से बाहर है।

लोगों का कहना है कि दोनों बदमाशों के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है। दोनों काफी समय से एक दूसरे पर हमला करने का का मौका तलाशते रहे हैं। उनके बीच पहले भी टकराव हो चुका है।

जवान बने मसीहा: महिला को मिला जीवन-दान, अस्पताल में सुनाई दी किल-कारी

crime गोलियों की गूंज से थर्रा उठा ये शहर, चारों तरफ से घेरकर कार सवार को मारी गोली (फोटो:सोशल मीडिया)

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच से मालूम पड़ा है कि राकेश मांजू ने गोली चलाई थी। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले राकेश के भाई दिनेश मांजू का कत्ल हो गया था।

राकेश को शक है कि इस हत्या में विक्रम भी शामिल था। इसके बाद दोनों के बीच रंजिश बढ़ती चली गई। इस तरह का कदम उसने पुरानी दुश्मनी के चलते उठाया है। उसे पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया है।

लॉकडाउन की ओर बढ़ता राज्य! अब यहां लगा नाइट कर्फ्यू, प्रशासन हुआ अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story