×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jodhpur Road Accident: अभी-अभी दर्दनाक सड़क हादसा, पैदल चल रहे लोगों को बस ने कुचला, तीन महिलाओं की मौत

Jodhpur Road Accident: राजस्थान के जोधपुर में आज शनिवार को बड़ा हादसा हो गया है। जनपद के बिलाड़ा में रामदेवरा जा लोगों को एक निजी बस ने रौंद दिया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई,

Jugul Kishor
Published on: 19 Aug 2023 6:09 AM GMT (Updated on: 19 Aug 2023 7:09 AM GMT)
Jodhpur Road Accident: अभी-अभी दर्दनाक सड़क हादसा, पैदल चल रहे लोगों को बस ने कुचला, तीन महिलाओं की मौत
X
Rajasthan Jodhpur Road Accident ( सोशल मीडिया)

Jodhpur Road Accident: राजस्थान के जोधपुर में आज शनिवार को बड़ा हादसा हो गया है। जनपद के बिलाड़ा में रामदेवरा जा लोगों को एक निजी बस ने रौंद दिया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक पुरुष और तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बिलाड़ा के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया है। वहीं, घायलों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रामदेवरा दर्शन के लिए पैदल जा रहे थे यात्री

जानकारी के मुताबिक यात्रियों का जत्था रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहा था। लेकिन जयपुर से जोधपुर की ओर से जा रही तेज रफ्तार एक ट्रैवल्स बस ने बिलाड़ा क्षेत्र में यात्रियों को रोंद दिया। सूचना के बाद गुसाईवाल थाना प्रभारी घेवरराम और पुलिस उप अधीक्षक राजवीर सिंह पुलिस बल के बाद घटनास्थल पर पहुंचे। सभी घायलों को बिलाड़ा के ट्रॉमा सेंटर पहुंचा, जहां गंभीर रूप से घायल तीन महिलाओँ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है। मृतकों एवं घायलों की पहचान हो चुकी है।

मृतकों और घायलों की हुई पहचान

गुसाईवाल थाना प्रभारी घेवरराम ने बताया कि आशा पत्नी भोमाजी माली निवासी खौड़ी थाना नैनवा जिला बूंदी, बादाम पत्नी राजेश माली निवासी नैनवा जिला बूंदी और प्रेम पत्नी रमेश मीणा निवासी राजनगर तहसील देवली जिला टोंक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।जबकि मनभर पत्नी भीम शंकर माली निवासी चैता थाना हिंडोली जिला बूंदी, हेमाराम माली पुत्र जगदीश निवासी सीतापुरा जिला टोंक, मीना पत्नी धनराज मीणा निवासी नयागांव गोठड़ा जिला टोंक, नेराजी गुर्जर निवासी सुवासरा थाना नैनवा जिला बूंदी का उपचार ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। उन्होने कहा कि मृतकों और घायलों की पहचान होने के बाद सभी के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story