×

प्रेमिका के टुकड़े-टुकड़े: शक में बन गया प्रेमी कुल्हाड़ी मैन, दहल उठा पूरा राजस्थान

राजस्थान के नागौर में एक युवती की हत्या को लेकर हैरान कर देने वाला सामने आया है। लड़के ने बताया है कि उसकी मंगेतर का किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध था और इसी कारण उसने हत्या कर दी। हालाकिं पुलिस ने हत्या के आरोप में लड़की के मंगेतर(Fiance) को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Jan 2021 8:33 AM GMT
प्रेमिका के टुकड़े-टुकड़े: शक में बन गया प्रेमी कुल्हाड़ी मैन, दहल उठा पूरा राजस्थान
X
प्रेमिका के टुकड़े-टुकड़े: शक में बन गया प्रेमी कुल्हाड़ी मैन, दहल उठा पूरा राजस्थान

नागौर: राजस्थान(Rajasthan) के नागौर से दहला देने वाली सनसनीगेज वारदात सामने आई है। यहां पर एक युवती की हत्या को लेकर हैरान कर देने वाला सामने आया है। ऐसे में पुलिस ने हत्या के आरोप में लड़की के मंगेतर(Fiance) को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इस बारे में लड़के ने बताया है कि उसकी मंगेतर का किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध था और इसी कारण उसने हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें... रायबरेली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या मामले में 48 घंटे में हुई गिरफ्तारी

मंगेतर का किसी और से प्रेम संबंध

नागौर में इस वारदात के आरोपी मंगेतर ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले दोनों की सगाई हुई थी, लेकिन कुछ दिन पहले शक हुआ कि उसकी मंगेतर का किसी और से प्रेम संबंध हैं। हत्या को लेकर आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मंगेतर को नया फोन दिलाने के बहाने बुलाया और अपने खेत पर बने कमरे में ले गया।

इस मामले में पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि जब उसने अपनी मंगेतर से प्रेम संबंध के बारे में पूछा तो उसने कबूल कर लिया। फिर इसके बाद दोनों में इस बात को लेकर लड़ाई हुई और गुस्से में उसने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

murder फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...इटावा: छेड़खानी का विरोध करने पर नाबलिग लड़की के पिता की बेरहमी से हत्या

शव को खेत में ही दबाया

आरोप के बारे में पुलिस ने बताया कि लड़के ने हत्या की बात छिपाने के लिए शव को खेत में ही दबा दिया। फिर खेत में काम करने वाले लोगों ने शव दबे होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

हालाकिं इसके बाद परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। लेकिन पुलिस ने मामला शांत कराया और पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को देकर अंतिम संस्कार कराया। बताया जा रहा कि हत्या के बाद लड़की के परिजनों ने मंगेतर पर शक जताया।

ये भी पढ़ें...राजधानी लखनऊ में भी लड़कियां सुरक्षित नहीं, छेड़छाड़ से तंग युवती ने की आत्महत्या

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story